Action on Mafia :अतीक के करीबी हमजा की संपत्ति पर चला बुल्डोजर Prayagraj News

मेहदौरी कॉलोनी में बाहुबली अतीक अहमद के चचेरे भाई हमजा ने जो अवैध कब्जा किया था। उसका ध्वस्तीकरण शुक्रवार को किया जा रहा है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 11 Sep 2020 05:17 PM (IST) Updated:Fri, 11 Sep 2020 05:17 PM (IST)
Action on Mafia :अतीक के करीबी हमजा की संपत्ति पर चला बुल्डोजर Prayagraj News
Action on Mafia :अतीक के करीबी हमजा की संपत्ति पर चला बुल्डोजर Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। जिले के मेंहदौरी कॉलोनी में शुक्रवार को एसडीएम सदर के नेतृत्व में प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने राजकीय आस्थान की करीब डेढ़ से 2 बीघे जमीन पर किए गए अवैध निर्माण को जमींदोज कराए जाने की कार्रवाई शुरू की। इस जमीन पर बाउंड्री घेरकर अंदर छोटे छोटे हिस्से में निर्माण कराए गए थे, लेकिन दरवाजे आदि नहीं लगाए गए थे। करोड़ों रुपये की संपत्ति को भूमाफिया द्वारा अवैध कब्जा करके भविष्य में लोगों को बेचे जाने की तैयारी थी।

प्रशासन ने चस्‍पा कराया था नोटिस

प्रशासन द्वारा पिछले दिनों इस जमीन पर नोटिस भी चस्पा कराया गया। किसी के द्वारा नोटिस को रिसीव नहीं किया गया। हालांकि, अतीक अहमद के भांजे मोहम्मद हमजा द्वारा इस जमीन पर अवैध निर्माण कराए जाने की बात कही जा रही है। कार्रवाई में पीडीए के विशेष कार्याधिकारी आलोक पांडे प्रवर्तन दल के साथ और भारी पुलिस फोर्स शामिल है।

अतीक के चचेरे भाई हमजा के अवैध कब्‍जे को ध्‍वत किया गया

पूर्व सांसद अतीक अहमद के गुर्गों व करीबियों के खिलाफ भी प्रयागराज पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। इन दिनों लगातार कार्रवाई भी हो रही है। इसी क्रम में तेलियरगंज स्थित मेहदौरी कॉलोनी में बाहुबली अतीक अहमद के चचेरे भाई हमजा ने जो अवैध कब्जा किया था। उसका ध्वस्तीकरण शुक्रवार को किया जा रहा है। इस कार्रवाई में जिला प्रशासन के साथ पुलिस बल भी मौजूद है।

chat bot
आपका साथी