Accident on Lucknow and Gorakhpur Highway : मार्निंग वॉक को गए युवक को ट्रक ने कुचला, अन्‍य हादसे में चार गंभीर

Accident on Lucknow and Gorakhpur Highway प्रयागराज में नवाबगंज स्थित हाईवे पर मार्निंग वाॅक कर रहे युवक की ट्रक की टक्‍कर से मौत हो गई। वहीं फूलपुर में गोरखपुर हाईवे पर खड़े ट्रक में टकराने से कार सवार चार लोग जख्‍मी हो गए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 11 Oct 2020 10:59 AM (IST) Updated:Sun, 11 Oct 2020 10:59 AM (IST)
Accident on Lucknow and Gorakhpur Highway : मार्निंग वॉक को गए युवक को ट्रक ने कुचला, अन्‍य हादसे में चार गंभीर
प्रयागराज में गोरखपुर व लखनऊ हाईवे पर सड़क हादसे हुए। एक युवक की मौत व चार जख्‍मी हो गए।

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद के लखनऊ और गोरखपुर हाईवे पर शनिवार की देर रात और रविवार की सुबह हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि चार लोग जख्‍मी हो गए। लखनऊ राजमार्ग पर सुबह की सैर करने युवक गया था। ट्रक की टक्‍कर से उसकी मौत हो गई। वहीं गोरखपुर राजमार्ग पर खड़े ट्रक में कार टकरा गई। हादसे में कार सवार चार लोग गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल भेजा गया।

हादसे के बाद ट्रक लेकर चालक हुआ फरार

नवाबगंज थाना क्षेत्र के दुबरा जगदीशपुर गांव का रहने वाला 35 वर्षीय नितिन दुबे पुत्र राजेंद्र दुबे रोज मार्निंग वॉक करता था। वह रविवार की सुबह सैर को निकला था। हाईवे के किनारे मार्निंग वॉक के दौरान अनियंत्रित ट्रक ने उसे कुचल दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसा दुबरा जगदीशपुर गांव के सामने प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग पर हुआ। हादसे के बाद जब तक आसपास के लोग मौके पर पहुंचते ट्रक लेकर चालक फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जानकारी मिलने पर बिलखते हुए नितिन के परिवार के लोग भी पहुंचे।

खड़े ट्रक में टकराई कार, चार लोग जख्‍मी

उधर जनपद में फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सांवडीह गांव के सामने प्रयागराज-गोरखपुर राजमार्ग पर शनिवार की रात करीब दो बजे हादसा हो गया। तेज गति से आ रही कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में टकरा गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। इस बीच सूचना पाकर वहां पुलिस भी पहुंची और किसी तरह कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। कार में सवार चार लोग गंभीर रूप से जख्‍मी थे। उन्‍हें इलाज के लिए शहर के अस्‍पताल भेजा गया है। 

बाइक की टक्कर से घायल वृद्ध की हालत गंभीर

घूरपुर थाना क्षेत्र के जसरा लाइनपार एसबीआइ बैंक के पास आमने-सामने दो बाइकों की भिडंत हो गई। हादसे में एक बाइक सवार वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि दूसरी बाइक को लेकर चालक मौके से भाग गया।

लालापुर थाना क्षेत्र के सोनवै ग्राम निवासी कामता प्रसाद विश्वकर्मा (61) अपने छोटे बेटे गुड्डू विश्वकर्मा के साथ बाइक से अपनी बेटी के यहां प्रयागराज जा रहे थे। जसरा लाइनपार एसबीआइ बैंक से जैसे ही आगे बढ़े थे कि गौहनिया की तरफ से आ रहे बाइक सवार युवक ने गुड्डू विश्वकर्मा की बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। बाइक की टक्कर से बाइक पर पीछे बैठे कामता प्रसाद का दाहिना पैर टूट गया। आसपास के लोगों ने घायल वृद्ध को पास के ही एक नर्सिंग होम में ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद वृद्ध को गंभीर हालत में प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी