वाहन की टक्‍कर से युवक की मौत व साथी गंभीर, मोबाइल चोर का पीछा करते समय हुआ हादसा

दोनों सिराथू मार्ग पर कटरा गांव के नजदीक पहुंचे पीछे से आ रहे दो बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर उनसे मोबाइल छीन कर भागने लगे। दोनों दौड कर उसका पीछा करने लगे। इस दौरान अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दिया जिसमें दोनों जख्मी हो गए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 11:58 AM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 12:08 PM (IST)
वाहन की टक्‍कर से युवक की मौत व साथी गंभीर, मोबाइल चोर का पीछा करते समय हुआ हादसा
कौशांबी के पइंसा थाना इलाके में सड़क हादसे में एक युवक की मौत के बाद गमगीन स्‍वजन।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जनपद में मोबाइल चोर का पीछा करते समय दो युवक हादसे के शिकार हो गए। पइंसा थाना क्षेत्र के सिराथू धाता मार्ग पर कटरा गांव के समीप अज्ञात वाहन ने दोनों को टक्‍कर मार दिया। हादसे में दोनों गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। अस्‍पताल ले जाने पर एक युवक को डाक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे का इलाज हो रहा है। 

मोबाइल छीनकर भाग रहे थे बदमाश

उदिहीन खुर्द निवासी विकास 23 पुत्र कमलेश गांव के ही साथी मुकेश कुमार के साथ शुक्रवार की रात में पैदल धाता की ओर से घर लौट रहे थे। जैसे दोनों सिराथू मार्ग पर कटरा गांव के नजदीक पहुंचे, पीछे से आ रहे दो बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर उनसे मोबाइल छीन कर भागने लगे। दोनों दौड कर उसका पीछा करने लगे। इस दौरान अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दिया, जिसमें दोनों जख्मी हो गए।

बदमाशों का सुराग लगा रही पुलिस

हादसे के बाद वहां जुटे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देकर इलाज के लिए स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। वहां विकास की मौत हो गई। जबकि मुकेश की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी होने पर बिलखते परिवार के लोग भी पहुंचे। पुलिस मोबाइल चोरों का पता लगा रही है, जिसके कारण यह हादसा हुआ था।

बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल

प्रयागराज में मेजा थाना क्षेत्र के उरुवा स्थित कोटहा गांव के सामने बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं दूसरा युवक भी जख्‍मी हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। संजय भारतीया (37) पुत्र राजमणि निवासी धारा बरांव करछना मेजा के भड़ेवरा गांव में स्थित अपने जीजा के घर आया था। शनिवार की सुबह करीब सात बजे अपने जीजा राकेश भारतीय पुत्र कल्लू के साथ बाइक से मेजारोड की तरफ जा रहा था। मीरजापुर मार्ग पर कोटहा गांव के सामने एक तेज गति से आ रही बोलेरो ने सामने से बाइक में टक्कर मार दिया। हादसे में संजय भारतीया की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके जीजा राकेश को भी गंभीर चोट लगी। पुलिस को सूचित कर स्‍थानीय लोगाें ने घायल को अस्‍पताल भेजा। पुलिस ने शव कब्‍जे में ले लिया। उधर बोलेरो लेकर चालक फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी