Corona virus news Pratapgarh ः विकास भवन के दो कर्मचारियों समेत 17 लोग मिले कोरोना संक्रमित

पशुपालन विभाग में तैनात दो कर्मी के संक्रमित हो जाने से विकास भवन में खलबली है। अन्य कर्मी भी सहमे हुए हैं। इधर स्वास्थ्य विभाग ने परिसर को सैनिटाइज करा दिया है। सभी कर्मियों की एंटीजन जांच भी वह कराएगा। इसके अलावा दो मरीज रानीगंज में मिले हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 09:21 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 09:21 PM (IST)
Corona virus news Pratapgarh ः विकास भवन के दो कर्मचारियों समेत 17 लोग मिले कोरोना संक्रमित
लगातार जागरूकता के प्रयास के बावजूद जनपद में कोरोना का संक्रमण थम नहीं रहा है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ में विकास भवन के दो कर्मचारियों समेत जनपद में 17 लोग बुधवार को कोरोना से संक्रमित पाए गए। उन सबको होम आइसोलेट किया गया है। लगातार जागरूकता के प्रयास और टेस्ट किए जाने के बावजूद जनपद में कोरोना का संक्रमण थम नहीं रहा है।

विकास भवन में खलबली

पशुपालन विभाग में तैनात दो कर्मी के संक्रमित हो जाने से विकास भवन में खलबली है। अन्य कर्मी भी सहमे हुए हैं। इधर स्वास्थ्य विभाग ने परिसर को सैनिटाइज करा दिया है। सभी कर्मियों की एंटीजन जांच भी वह कराएगा। इसके अलावा दो मरीज रानीगंज में मिले हैं। दो युवक कुंडा के व दो शहर के अचलपुर के रहने वाले हैं। इन लोगों ने अपनी एंटीजन जांच कराई थी। सभी मरीजों के घर को माइक्रो कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। वहां सैनिटाइजेशन कराया जाएगा। इस बारे में सीएमओ डॉ. एके श्रीवास्तव ने बताया कि कोई ऐसा मरीज नहीं मिला, जिसे भर्ती करने की जरूरत हो। इस समय कोविड अस्पताल में 25 मरीजों का इलाज किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी