बस-बाइक में भिड़ंत, तीन जख्मी

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : सोमवार सुबह इलाहाबाद-कानपुर रोड पर एक रोडवेज बस और बाइक में सीधी भिड़ंत ह

By Edited By: Publish:Tue, 07 Jul 2015 01:03 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2015 01:03 AM (IST)
बस-बाइक में भिड़ंत, तीन जख्मी

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : सोमवार सुबह इलाहाबाद-कानपुर रोड पर एक रोडवेज बस और बाइक में सीधी भिड़ंत हो गई। इससे बाइक सवार पूजा (25) उसकी बहन रानी (15) और जीजा आजाद (26) जख्मी हो गए। तीनों को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पूजा की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद चालक बस लेकर भागने लगा तो लोगों ने उसे पकड़ लिया और पिटाई करते हुए पुलिस को सौंप दिया।

मऊआइमा निवासी अरविंद की पत्‍‌नी पूजा अपने बहन और जीजा के साथ गोहरी सोरांव जा रही थी। बाइक आजाद चला रहा था। धूमनगंज थानाक्षेत्र के शेरवानी मोड़ पर पहुंचे तभी सामने से तेज रफ्तार में रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार सड़क पर गिर पड़े और जख्मी हो गए।

......

हादसे में जख्मी चिकित्साधिकारी की मौत

इलाहाबाद : सड़क हादसे में जख्मी आपातकालीन चिकित्साधिकारी डॉ. मो. सरकार की सोमवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। उनकी तैनाती कौशाम्बी में थी। शहर के लूकरगंज मुहल्ले में रहने वाले डॉ. सरकार दो जुलाई को बाइक से इलाहाबाद आ रहे थे। मूरतगंज के निकट पहुंचने पर ट्रक ने टक्कर मार दी थी। गंभीर रूप से जख्मी चिकित्साधिकारी को पहले स्वरूपरानी फिर रामबाग के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी मौत से पत्‍‌नी निखत यास्मीन और बच्चे रोते-बिलखते रहे।

chat bot
आपका साथी