फांसी के फंदे पर झूल गया सुरक्षा गार्ड

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : आर्थिक तंगी से परेशान एक सुरक्षा गार्ड ने फांसी लगाकर जान दे दी। इससे घर

By Edited By: Publish:Sun, 29 Mar 2015 07:18 PM (IST) Updated:Sun, 29 Mar 2015 07:18 PM (IST)
फांसी के फंदे पर झूल गया सुरक्षा गार्ड

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : आर्थिक तंगी से परेशान एक सुरक्षा गार्ड ने फांसी लगाकर जान दे दी। इससे घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने फंदे से उतारकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस का मानना है कि पारिवारिक कारणों और आर्थिक विपन्नता के कारण खुदकुशी की है।

धूमनगंज थाना क्षेत्र के टीपी नगर में रहने वाले गुलाब सिंह का बेटा कमल सिंह (45) एक कंपनी में निजी सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था। उसकी पत्‍‌नी रेखा देवी की कुछ दिनों से तबीयत खराब चल रही थी। रविवार को डॉक्टरों ने ऑपरेशन के लिए बुलाया था, लेकिन वह पैसे की व्यवस्था नहीं कर पा रहा था। इसे लेकर वह काफी परेशान था। शनिवार रात जब परिजन सो गए तो वह मकान की दूसरी मंजिल पर पहुंचा और शॉल को फंदा बनाकर पंखे के चुल्ले से लटक गया। रविवार सुबह बेटा रजनीश कमरे में पहुंचा तो पिता को फंदे पर लटकता देख शोर मचाया। शोर सुन पिता गुलाब, पत्‍‌नी रेखा और बेटियां सोनम व पूनम भी कमरे में पहुंच गईं। वहां की हालत देख रोने बिलखने लगी। मुहल्ले वालों ने पुलिस को सूचना दी तो टीपी नगर चौकी प्रभारी सीबी मौर्या मौके पर पहुंचे।

---------------------------

टूटा गम का पहाड़, बदहवास हुए परिजन

इलाहाबाद : कमल सिंह की मौत से तीन बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। बदहवास रेखा की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। बीमारी से परेशान रेखा पर तो जैसे पहाड़ ही टूट पड़ा। उसके मुंह से बार-बार यही शब्द निकल रहे थे अब बच्चों की परवरिश कौन करेगा। बुजुर्ग पिता गुलाब सिंह को भी कुछ सूझ नहीं रहा था।

chat bot
आपका साथी