चालक को सेना ने उठाया, चक्का जाम

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : सेना के वाहन में रोडवेज बस की टक्कर से नाराज सेना के जवानों ने बस चालक क

By Edited By: Publish:Sat, 18 Oct 2014 06:11 PM (IST) Updated:Sat, 18 Oct 2014 06:11 PM (IST)
चालक को सेना ने उठाया, चक्का जाम

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : सेना के वाहन में रोडवेज बस की टक्कर से नाराज सेना के जवानों ने बस चालक को उठा लिया और अपने साथ ले गए। सूचना मिलने पर सिविल लाइंस बस अड्डे पर चालकों ने बसों का चक्का जाम कर दिया। जानकारी पर रोडवेज अधिकारी मौके पर पहुंचे और चालक को वापस बुलाते हुए दोनों पक्षों में समझौता कराया, तब जाकर चक्का जाम समाप्त हुआ।

शनिवार को तड़के तकरीबन छह बजे झूंसी स्थित रोडवेज वर्कशॉप से बस लेकर चालक बसंत सिविल लाइंस बस अड्डे पर पहुंचा। यहां वह बस बैक कर रहा था। इसी बीच पीछे सेना का वाहन आ गया। उससे बस की टक्कर हो गई। इससे गुस्साए सेना के जवानों ने चालक को पकड़कर अपने वाहन में बैठा लिया और लेकर चले गए। जानकारी मिलने पर बस चालकों में आक्रोश फैल गया। सभी बसों को खड़ी कर सिविल लाइंस अड्डे पर एकत्र हो गए और नारेबाजी करने लगे। चक्का जाम की सूचना रोडवेज के अफसरों को लगी तो उनके हाथपांव फूल गए। सिविल लाइंस बस डिपो के एआरएम दीपक चौरसिया व स्टेशन इंचार्ज राकेश अग्रवाल तुरंत मौके पर पहुंचे और चालकों से बातचीत करके पूरे मामले की जानकारी ली फिर सेना के अफसरों से मुलाकात की। साथ ही पुलिस अधिकारियों को भी सारी बातें बताई। शिकायत पर सेना के अफसरों ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। सेना व पुलिस के माध्यम से समझौता करा रोडवेज के अधिकारी चालक को साथ लेकर सिविल लाइंस बस अड्डे पर पहुंचे। यहां उन्होंने चालकों को पूरी जानकारी देते हुए चक्का जाम समाप्त करने को कहा। चार घंटे के घटनाक्रम के बाद चालकों ने बसों का रुख किया।

--------

परेशान रहे मुसाफिर

इलाहाबाद : बसों के नहीं चलने के कारण सिविल लाइंस बस अड्डे पर मौजूद यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। अगले सप्ताह दीपावली के कारण सैकड़ों लोग बस से अपने घरों को रवाना होने के लिए सुबह ही सिविल लाइंस बस अड्डे पहुंचे थे।

chat bot
आपका साथी