गर्भवती महिला व उसके पति को पीटा

By Edited By: Publish:Sun, 31 Aug 2014 11:38 PM (IST) Updated:Sun, 31 Aug 2014 11:38 PM (IST)
गर्भवती महिला व उसके पति को पीटा

नैनी, इलाहाबाद : औद्योगिक थाना क्षेत्र के लवायन कला गांव में मामूली विवाद को लेकर आधा दर्जन दबंगों ने एक गर्भवती महिला के घर में घुसकर उसकी व पति की जमकर लाठी, डंडों से पिटाई कर दी। इसके बाद दबंगों ने उसके घर में रखे नगदी और मोबाइल सहित आभूषण भी उठा ले गए। इस संबंध में महिला ने घटना की तहरीर रविवार को औद्योगिक पुलिस में दी। गांव की रेखा देवी का आरोप है कि शनिवार को उसका पति अर्जुन निषाद गांव में किक्रेट मैच खेल रहा था। उसी दौरान मामूली बात को लेकर गांव के ही दबंगों से उसका विवाद हो गया। बात आगे बढ़ने पर पति की दबंगों ने पिटाई कर दी। इसके बाद दबंगों ने घर पर धावा बोल दिया। विरोध करने पर दबंगों ने मुझे भी लात घूसों से पीटा। पिटाई के बाद दबंगों ने मेरे घर से नगदी, मोबाइल व अभूषण उठा ले गये। इस संबंध में औद्योगिक थाना एसओ दीपक पाण्डेय ने बताया कि मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है।

.....

बीच सड़क ट्रक चालकों की पिटाई

नैनी, इलाहाबाद : कोतवाली क्षेत्र के सब्जी मंडी तिराहे पर रविवार दोपहर ओवरटेक के दौरान टवेरा में मामूली खरोंच आने के बाद टवेरा सवार आधा दर्जन युवकों ने ट्रक चालक की लात घूसों से जमकर पिटाई कर दी। घटना के दौरान आस-पड़ोस में हड़कंप मच गया। इस बीच युवकों ने चालकों को ट्रक सहित लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी खलासी ने नैनी कोतवाली में दी। सीतापुर निवासी सुफियान, लखीमपुर निवासी विनोद दोनों ट्रक चालक है। रविवार को खाली ट्रक लेकर मेजा की ओर जा रहे थे। जैसे ही सब्जी मंडी तिराहे के समीप पहुंचे इलाहाबाद की ओर से आ रही टवेरा ने ओवरटेक का प्रयास किया जिससे टवेरा में हल्की खरोंच आ गई। इस बीच टवेरा सवार आधा दर्जन युवकों ने बीच सड़क पर दोनों ट्रक चालकों को ट्रक से नीचे खींच कर जमकर लात घूसों से पिटाई कर दी। इसके बाद युवकों ने चालकों को गाड़ी में बैठाकर ट्रक सहित लेकर फरार हो गये। सीतापुर का रहने वाला खलासी मो. वसीम ने घटना की जानकारी ट्रक मालिक को फोन पर दी और स्थानीय लोगों की मदद से नैनी पुलिस को घटना की जानकारी दी।

हथियार लेकर पहुंचा जेल

नैनी, इलाहाबाद : केन्द्रीय कारागार नैनी में एक बंदी से मुलाकात करने उसका रिश्तेदार हथियार लेकर पहुंच गया। ड्यूटी पर तैनात पीएसी के एक जवान की नजर उस पर पड़ी तो पकड़कर जेल की पुलिस चौकी को सौंप दिया। रविवार को नवाबगंज का रहने वाला माबूद आलम हथियार सहित जेल में बंद अपने संबंधी से मिलने पहुंचा। जैसे ही वह जेल परिसर मे मुलाकातियों की लाइन मे लगने के लिए दाखिल हुआ। जेल परिसर में ड्यूटी पर मुश्तैद पीएसी के एक जवान की नजर उस पर पड़ी। पूछताछ में माबूद ने बताया उसका कुछ लोगों से विवाद है, सुरक्षा को लाइसेंसी हथियार लिया है। चौकी इंचार्ज जेल ने लाइसेंस को चेक किया और हिदायत देते हुए छोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी