Coronavirus Kaushambi News ः जिले में 1532 संदिग्धों के सैंपल की जांच, छह नए संक्रमित मरीज मिले

सीएमओ डॉ. पीएन चतुर्वेदी ने बताया कि जिला अस्पताल समेत जनपद की सभी सीएचसी व पीएचसी क्षेत्र में स्वास्थ्य कैंप लगाकर 1532 संदिग्धों की कोविड-19 की जांच कराई गई जिसमें छह लोग कोरोना संक्रमित मिले। 19 मरीज स्वस्थ हो गए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 02 Nov 2020 09:59 PM (IST) Updated:Mon, 02 Nov 2020 09:59 PM (IST)
Coronavirus Kaushambi News  ः जिले  में 1532 संदिग्धों के सैंपल की जांच, छह नए संक्रमित मरीज मिले
जिले में 1532 संदिग्धों के सैंपल की जांच, छह नए संक्रमित मरीज मिले हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जिले में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग लगातार संदिग्धों का सैंपल लेकर जांच कर रहा है। सोमवार को कौशांबी जिला अस्पताल समेत प्रमुख स्थानों में शिविर लगाया गया। एंटीजेन टेस्ट व आरटीपीसीआर की जांच में छह मरीज कोरोना संक्रमित मिले। सभी का इलाज चल रहा है।

चायल इलाके के तीन संक्रमित

सीएमओ डॉ. पीएन चतुर्वेदी ने बताया कि जिला अस्पताल समेत जनपद की सभी सीएचसी व पीएचसी क्षेत्र में स्वास्थ्य कैंप लगाकर 1532 संदिग्धों की कोविड-19 की जांच कराई गई, जिसमें छह लोग कोरोना संक्रमित मिले। 19 मरीज स्वस्थ हो गए। संक्रमितों में चायल के तीन, कड़ा मंझनपुर, सिराथू के एक-एक व्यक्ति शामिल हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम सभी के इलाज की व्यवस्था कराने के साथ ही इनके संपर्क में आए लोगों को ढूंढऩे की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि जिले में अब तक मिले 1954 संक्रमितों में 1836 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 23 लोगों की मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी