अलीगढ़ में मथुरा बाई पास पर महिला की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत

लोधा ब्‍लाक में रोरावर थाना क्षेत्र के पुराना मथुरा बाईपास पर मंगलवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। यहां बाइक पर अपनी छोटी बहन की शादी में शामिल होने जा रही बहन को ट्रैक्टर ने कुचल दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 30 Nov 2022 12:30 AM (IST) Updated:Wed, 30 Nov 2022 12:30 AM (IST)
अलीगढ़ में मथुरा बाई पास पर महिला की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत
पुराना मथुरा बाईपास पर मंगलवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। लोधा ब्‍लाक में रोरावर थाना क्षेत्र के पुराना मथुरा बाईपास पर मंगलवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। यहां बाइक पर अपनी छोटी बहन की शादी में शामिल होने जा रही बहन को ट्रैक्टर ने कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे की खबर सुनकर स्वजन के होश उड़ गए। पोस्टमार्टम हाउस पर स्वजन दहाड़े मारकर रो रहे थे। इस पर थाना पुलिस ने जैसे-तैसे उन्हें समझाकर शांत किया और पोस्टमार्टम कराया।

तीन दिसाबर को शादी बहन की शादी

थाना गोंडा निवासी आकाश की बहन कांती कुमारी की तीन दिसंबर को शादी है। ऐसे में आकाश अपनी बड़ी बहन बुलंदशहर के थाना डिबाई क्षेत्र के गांव ईशनपुर निवासी 38 वर्षीय मधू पत्नी कंछी लाल व भांजे अनुराग को बाइक से लेने गया था। मंगलवार सुबह तीनों बाइक से गौंडा लौट रहे थे। यहां रोरावर क्षेत्र के पुराना मथुरा बाईपास पर ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक अनयंत्रित हो गई। तभी पीछे से तेज गति से आ रहे बालू से भरे ट्रैक्टर ने बाइक सहित महिला को कुचल दिया। इसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

स्‍वजनों ने शव लेने से किया इंकार

सूचना पर पहुंची रोरावर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा और ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया। पोस्टमार्टम पर महिला के स्वजनों ने शव को उठाने से इन्कार कर दिया। इसकी सूचना पर रोरावर पुलिस पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंची। महिला के दो बेटे रोहित व अनुराग हैं। इंस्पेक्टर सुधीर धामा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन के हवाले कर दिया है। कोई तहरीर नहीं मिली है।

खड़ी मैक्स में कंटेनर ने मारी टक्कर, चालक चोटिल

लोधा क्षेत्र के जीवन ज्योति अस्पताल के पास मंगलवार को सड़क किनारे खड़ी मैक्स में कंटेनर ने टक्कर मार दी। हादसे में मैक्स चालक चोटिल हो गया। पंजाब निवासी लिविन कुमार पंजाब से मैक्स में ज्वार व बाजरा का बीज लादकर फर्रुखाबाद जा रहा था।

मैक्‍स जीप ने मारी टक्‍कर

मंगलवार तड़के लोधा के पास जीवन ज्योति अस्पताल के सामने मैक्स का एक्सल खराब हो गया, जिसके चलते उसने मैक्स सड़क पर ही खड़ी थी। चालक मोबाइल लेने मैक्स में घुसा ही था कि पीछे से आए कंटेनर ने मैक्स में टक्कर मार दी। इससे मैक्स पलट गई और सड़क पर बीज की बोरियां फैल गईं। पुलिस ने कंटेनर को कब्जे में लिया और बोरियों को हटाकर रोड को सुचारू करवाया।

chat bot
आपका साथी