पत्नी ने ऐसा क्या कहा, जो युवक झूल गया फंदे पर, जानिए सच

मायके गई पत्नी को बुलाने गया युवक इतना परेशान हो गया कि उसने जहां से ऐसा निर्णय ले लिया कि कोई सोच भी नहीं सकता। पत्नी के न आने से क्षुब्ध युवक ने फंदे पर झूलकर जान दे दी।

By Edited By: Publish:Sat, 02 Mar 2019 09:00 AM (IST) Updated:Sat, 02 Mar 2019 09:52 AM (IST)
पत्नी ने ऐसा क्या कहा, जो युवक झूल गया फंदे पर, जानिए सच
पत्नी ने ऐसा क्या कहा, जो युवक झूल गया फंदे पर, जानिए सच

अलीगढ़ (जेएनएन)। मायके गई पत्नी को बुलाने गया युवक इतना परेशान हो गया कि उसने जहां से ऐसा निर्णय ले लिया कि कोई सोच भी नहीं सकता। पत्नी के न आने से क्षुब्ध युवक ने फंदे पर झूलकर जान दे दी। लोग यही सोच रहे हैं कि आखिर ऐसे क्या बात हुई जो युवक ने इतना कठोर निर्णय ले लिया।

घरेलु कलह में पत्नी चली गई थी मायके
गांधीपार्क क्षेत्र के विकास नगर के राहुल शर्मा (26) पुत्र मुकेश शर्मा मजदूरी करते थे। करीब पांच साल पहले बड़े भाई जीतू की शादी गांधीपार्क के नगला माली में शालिनी से हुई। शादी के करीब पांच माह बाद जीतू की हादसे में मौत हो गई। परिजनों व रिश्तेदारों की रजामंदी से राहुल की शालिनी से शादी कर दी गई। दोनों के पास दो साल का बेटा है। घरेलू कलह होने पर शालिनी मायके चली गई। राहुल बुधवार को उसे बुलाने नगला माली गया। शालिनी ने आने से इन्कार कर दिया।

राहुल के साथ ससुराल में हुई थी मारपीट
मायके पक्ष ने भी भेजने से मना कर दिया। राहुल की मां शकुंतला का आरोप है कि ससुराल में राहुल को शालिनी व उसके परिजनों ने बंधक बना लिया और मारपीट की। इससे क्षुब्ध राहुल गुरुवार को काम पर न जाकर मकान की दूसरी मंजिल पर कमरे में सो गया। शाम के वक्त वे खाना देने पहुंची तो राहुल पंखे में लगे फंदे पर झूलता मिला। इंस्पेक्टर गांधीपार्क धीरेंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण हैंगिग पाया गया है। किसी पक्ष से तहरीर या शिकायत भी नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी