बच्‍चों के मामूली विवाद में भिड़े दो पक्ष, क्षेत्र में खलबली Aligarh news

आरोप है कि श्याम की मां सुनीता देवी शिकायत लेकर पहुंची तो अन्नू व उसके स्वजन ने गाली-गलौच करते हुए मारपीट कर दी। इसकी शिकायत थाने में की तो लेपर्ड कर्मी जांच को घर पहुंचे तो उनके ही सामने अन्नू के स्वजन ने गाली-गलौच करना शुरू कर दिया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 11 Jul 2021 05:04 PM (IST) Updated:Sun, 11 Jul 2021 05:04 PM (IST)
बच्‍चों के मामूली विवाद में भिड़े दो पक्ष, क्षेत्र में खलबली Aligarh news
बच्चों के बीच हुए मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट होने के साथ ही पथराव हो गया।

अलीगढ़, जेएनएन । थाना सासनीगेट क्षेत्र के मोहल्ला सराय पीतांबर में रविवार को बच्चों के बीच हुए मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट होने के साथ ही पथराव हो गया। इससे इलाके में खलबली मच गई। सराय पीतांबर निवासी हरिओम ने बताया कि दो दिन पूर्व उपका बेटा श्याम शाम के वक्त टहल कर आ रहा था। तभी पड़ोसी किशन के बेटे अन्नू ने उसके सिर में किक्रेट बल्ला मार दिया। इसमें श्याम का सिर फट गया। आरोप है कि श्याम की मां सुनीता देवी शिकायत लेकर पहुंची तो अन्नू व उसके स्वजन ने गाली-गलौच करते हुए मारपीट कर दी। इसकी शिकायत थाने में की तो लेपर्ड कर्मी जांच को घर पहुंचे तो उनके ही सामने अन्नू के स्वजन ने गाली-गलौच करना शुरू कर दिया। फिर मारपीट करते हुए पथराव शुरू कर दिया। इसमें हरिओम उसकी पत्नी सुनीता घायल हो गईं। इंस्पेक्टर सासनीगेट गोविंद बल्लभ शर्मा ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

जमीन के बंटवारे में भाईयों को पीटकर किया घायल

थाना चंडौस क्षेत्र के गांव ऊमरी निवासी शिवराज के अनुसार उसके खेत पर चचेरा भाई जबरन कब्जा करना चाहता है। जबकि पैतृक संपत्ति का कई साल पहले बंटवारा हो चुका है। आरोप है कि सुबह खेत पर टहलने गए थे। तभी हमलावरों ने उन्हें घेर लिया और शिवराज, विवेक, अनूपाल सिंह को घायल कर दिया।

chat bot
आपका साथी