कैंडल मार्च निकालकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि, नक्‍सलवाद को जड़़ से खत्‍म करने की उठी मांग Aligarh news

गांव के युवाओं ने छत्तीसगढ़ राज्य के बीजापुर जिले के धुर नक्सल प्रभावित तरेंम थाना क्षेत्र के जोननागुड़ा के जंगल में नक्सलियों का मुकाबला करते हुए शहीद हुए वीर जवानों की शहादत को नमन कर भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान गांव में कैंडल मार्च निकाला गया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 01:04 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 01:15 PM (IST)
कैंडल मार्च निकालकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि, नक्‍सलवाद को जड़़ से खत्‍म करने की उठी मांग Aligarh news
इगलास तहसील क्षेत्र के गांव पढ़ील में कैंडल मार्च निकालते युवा।

अलीगढ़, जेएनएन : इगलास तहसील क्षेत्र के गांव पढ़ील में युवाओं द्वारा कैंडल मार्च निकाल कर छत्तीसगढ़ में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। 

भारत माता की जय के नारे भी लगाए गए

गांव के युवाओं ने छत्तीसगढ़ राज्य के बीजापुर जिले के धुर नक्सल प्रभावित तरेंम थाना क्षेत्र के जोननागुड़ा के जंगल में नक्सलियों का मुकाबला करते हुए शहीद हुए वीर जवानों की शहादत को नमन कर भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान गांव में कैंडल मार्च निकाला गया। भारत माता की जय के नारे भी लगाए गए। युवाओं ने घायल सैनिकों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। लव उपाध्याय ने कहा देश वीर जवानों की शहादत को हमेशा याद रखेगा। वहीं उन्होंने सरकार से नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलाकर नक्सलवाद को जड़ से खत्म करने की मांग की। इस मौके पर शुभम उपाध्याय, भूरा बघेल, आलोक उपाध्याय, पवन उपाध्याय, प्रेम उपाध्याय, विजय उपाध्याय, श्यौदान सिंह, झूम, लवी, शौर्य, रुद्र पंडित, उमंग, सुमित, ऋषभ, अर्जुन पाठक, धु्रव, आदित्य, गोलू सैनी, अमतन, बीकेश रावत, सैफअली, सत्यवीर सिंह, मनोज चौधरी, गोपालकृष्ण पाराशर, रवेंद्र भारंगर आदि थे। 

chat bot
आपका साथी