अलीगढ़ में पुलिस के डर से भागे कछुआ तस्‍कर, जिंदा कछुआ बरामद

वन दरोगा संजय कुमार व वन गार्ड सुमित कुमार मय मेटाडोर के मौके पर पहुंच गए। कछुओं को मेटाडोर में भर कर नहर में डालने के लिए ले गए। कछुओं को कौन फेंक गया कहां से आए कहां जा रहे थे इसका अभी कुछ पता नहीं लग पा रहा है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Tue, 29 Dec 2020 11:28 AM (IST) Updated:Tue, 29 Dec 2020 01:51 PM (IST)
अलीगढ़ में पुलिस के डर से भागे कछुआ तस्‍कर, जिंदा कछुआ बरामद
कछुओं को मेटाडोर में भर कर नहर में डालने के लिए ले गए।

अलीगढ़, जेएनएन। जवां थाना क्षेत्र में बुलंदशहर अलीगढ़ की सीमा पर बहलोलपुर मोड़ पर कछुआ तस्कर मंगलवार की सुबह 17 बोरों में भरे कछुए सड़क के किनारे फेंक कर  भाग गये। मामले की सूचना किसी ने 112 नंबर पर पुलिस कंट्रोल रूम को दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कछुओं को अपने कब्जे में लिया। वन विभाग की टीम को इसकी सूचना  दे दी है।

कछुओं को जल प्रवाह किया जाएगा

सूचना पर वन दरोगा संजय कुमार व वन गार्ड सुमित कुमार मय मेटाडोर के मौके पर पहुंच गए। कछुओं को मेटाडोर में भर कर नहर में डालने के लिए ले गए। कछुओं को कौन फेंक गया, कहां से आए, कहां जा रहे थे, इसका अभी कुछ पता नहीं लग पा रहा है। वन दरोगा संजय कुमार का कहना है कि ऐसा लगता है कि कुछ कछुआ तस्कर इन कछुओं को भरकर कहीं ले जा रहे थे जो पुलिस पिकेट को देख कर कछुओं को सड़क के किनारे फेंककर कर चले गए होंगे।उन्होंने मामले की सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दे दी है। उच्चाधिकारी के दिशा निर्देश पर ही कछुओं को जल प्रवाह किया जाएगा

chat bot
आपका साथी