अलीगढ़ में चार दुकानों की छत काटकर लाखों की चोरी, दुकानदारों में गुस्‍सा

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में थाना गौंडा इलाके में बदमाश चार दुकानों से लाखों का सामान ले गए। घटना की जानकारी लोगों को तब हुई जब वे शनिवार सुबह दुकान खोलने आए। बदमाश छत काटकर सामान ले चुके थे।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sat, 15 Jan 2022 10:46 AM (IST) Updated:Sat, 15 Jan 2022 12:22 PM (IST)
अलीगढ़  में चार दुकानों की छत काटकर लाखों की चोरी, दुकानदारों में गुस्‍सा
अलीगढ़ में थाना गौंडा से बदमाश चार दुकानों से लाखों का सामान ले गए।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में थाना गौंडा इलाके में बदमाश चार दुकानों से लाखों का सामान ले गए। घटना की जानकारी लोगों को तब हुई जब वे शनिवार सुबह दुकान खोलने आए। बदमाश छत काटकर सामान ले चुके थे। थाना गौडा क्षेत्र के गांव मुरवार अड्डे पर रात्रि को छत काटकर चार दुकानों से लाखों का सामान चोरी हो गया। घटना की जानकारी जब पुलिस को मिली तो एसआई प्रदीप कुमार जांच के लिए पहुंच गए। इसके अलावा भी दो और दुकानो चोरी का प्रयास किया गया। इन दोनों दुकानों की छत चोर नहीं काट पाए। घटना को लेकर दुकानदार व आसपास के लोगों में बेहद नाराजगी है।

नगला जुझार में थाना गौंडा क्षेत्र के गांव मुरवार मे बीती रात अज्ञात चोरों ने 6 दुकानों को निशाना बनाते हुए कीमती सामान रिफाइंड,तेल बादाम,छुवारे,मुनक्का एक गैस सिलेंडर आदि सामान को चोर ले गए। जानकारी के अनुसार संतोष कुमार पुत्र शंकरलाल सतीश कुमार पुत्र शंकरलाल कुसमा देवी बेवा सतीश कुमार तथा सुनार मुकेश पुत्र सतीश कुमार महावीर पुत्र लखमी चंद मुरवार अड्डे पर दुकाने हैं। यहां पर आए साल दुकानों में नकाब लगाकर चोरी होने की वारदातें निरंतर चली आ रही हैं लेकिन आज तक कोई भी चोरी की वारदात खुली नहीं है। जब कि मुरवार अड्डे पर दो गार्ड की ड्यूटी रात्रि में लगी थी। छ दुकानों की छत काटकर चोर चोरी कर ले गए। संतोष पुत्र शंकरलाल की परचून की दुकान से लाखों के सामान की चोरी जैसे रिफाइंड बादाम मुनक्का तेल एक गैस सिलेंडर आदि को चोर ले गए इसी प्रकार कुसमा देवी बेवा सतीश कुमार की बिसायदी खाने की दुकान से भी हजारों की चोरी होना बताया गया है सतीश कुमार शंकरलाल की किताब एवं जनरल स्टोर की दुकान से हजारों का सामान चोरी हो गया है। तथा दो सुनार मुकेश पुत्र सतीश व महावीर पुत्र लक्खमीचंद की दुकानों से भी सामान चोरी होना बताया गया है। दुकानदारों को जब पता चला जब सुबह 8 बजे अपनी दुकानों को खोलने के लिए दुकानों पर आए। इससे पहले किसी दुकान दार को नही पता था जब 112 नंबर पर फोन किया ।

chat bot
आपका साथी