गैर समुदाय के युवक भगा ले गए दो किशारियों को पूर्व मेयर के हस्‍तक्षेप से बरामद

पूर्व मेयर के अनुसार उदय सिंह जैन रोड की किशोरी को एक गैर समुदाय का युवक बहला-फुसला कर ले गया था। पुलिस ने जांच की तो आरोपित युवक की लोकेशन अहमदाबाद (गुजरात) में मिली। इस पर पुलिस टीम ने वहां पहुंचकर किशोरी को आरोपित समेत पकड़ लिया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 12:07 PM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 12:21 PM (IST)
गैर समुदाय के युवक भगा ले गए दो किशारियों को पूर्व मेयर के हस्‍तक्षेप से बरामद
मामले में युवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

अलीगढ़, जेएनएन ।  भाजपा नेता व पूर्व मेयर शकुंतला भारती के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने देहलीगेट इलाके से लापता दो किशोरियों को बरामद किया है। एक मामले में युवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

गैर समुदाय का युवक भगा ले गया था किशोरी को

पूर्व मेयर के अनुसार उदय सिंह जैन रोड की किशोरी को एक गैर समुदाय का युवक बहला-फुसला कर ले गया था। पुलिस ने जांच की तो आरोपित युवक की लोकेशन अहमदाबाद (गुजरात) में मिली। इस पर पुलिस टीम ने वहां पहुंचकर किशोरी को आरोपित समेत पकड़ लिया। इंस्पेक्टर देहलीगेट प्रवेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपित युवक को जेल भेजा गया है। किशोरी का डाक्टरी परीक्षण कराया गया है। उधर देहलीगेट थाने के पीछे से गायब दूसरी किशोरी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। इसे भी एक गैर समुदाय से जुड़ा युवक फुसला कर ले गया था। इधर हरदोई की एक युवती क्वार्सी इलाके के ज्वालापुरी में किराये पर रहकर नौकरी करती थी। उसे भी गैर समुदाय का एक युवक अपने साथ ले गया है। पीड़ित स्वजन ने पूर्व मेयर से मदद मांगी तो उन्होंने इस मामले में क्वार्सी थाने में इसका मुकदमा दर्ज कराया है। पूर्व मेयर ने बताया कि इस मामले में बरती गई लापरवाही की शिकायत एसपी सिटी से की गई है।

chat bot
आपका साथी