पत्नी के साथ गए युवक की ससुराल में मौत

अकराबाद के गांव धौरी के एक युवक की एटा ससुराल में मौत हो गई। युवक मंगलवार को पत्नी के साथ अपनी ससुराल गया था। इसको लेकर गांव में तमाम चर्चाएं हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Jan 2022 01:59 AM (IST) Updated:Fri, 28 Jan 2022 01:59 AM (IST)
पत्नी के साथ गए युवक की ससुराल में मौत
पत्नी के साथ गए युवक की ससुराल में मौत

अलीगढ़ : अकराबाद के गांव धौरी के एक युवक की एटा ससुराल में मौत हो गई। युवक मंगलवार को पत्नी के साथ अपनी ससुराल गया था। इसको लेकर गांव में तमाम चर्चाएं हैं।

अकराबाद के गांव धौरी निवासी हेमराज प्रजापति के तीन बेटों में सबसे बड़े धर्मेंद्र की शादी सात माह पूर्व जनपद एटा के थाना पिलुआ के गांव नगला दलु निवासी शेषपाल उर्फ सिपाही की बेटी पूनम के साथ हुई थी। बाप बेटे भट्ठों पर मजदूरी करते हैं। इन दिनों वह गोरखपुर में किसी भट्ठे पर काम करने गए हुए थे। वहां से धर्मेंद्र कुछ दिनों पूर्व घर वापस आ गया था, जहां से एक सप्ताह पूर्व वह वैष्णो देवी दर्शन के लिए गया था। वह बीते रविवार को वैष्णो देवी से लौटा था। मंगलवार को गांव से वह पत्नी को लेकर ससुराल गया था। उसी दिन ससुराल में उसकी मौत हो गई। धर्मेंद्र की मौत की जानकारी पर परिवार के लोग ससुराल पहुंचे और जानकारी ली। पुलिस भी गांव आ गई। स्वजन ने शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया और शव का गांव लाकर अंतिम संस्कार कर दिया। गांव में चर्चा है कि धर्मेंद्र के पत्नी पूनम से संबंध अच्छे नहीं थे। करीब तीन माह पूर्व पत्नी के मायके वालों ने गांव धौरी में आकर धर्मेंद्र के साथ अभद्रता भी की थी। वहीं करवा चौथ पर पत्नी के मायके से आए सामान को धर्मेंद्र ने गुस्से में वापस कर दिया था। गांव में चर्चा है कि जब वह ससुराल जाने से पहले गांव के नाई से सेविंग करा रहा था तब उसने कहा था कि यह मेरी आखिरी सेविंग है।

बहला फुसला कर

ले जाने की रिपोर्ट

चंडौस : थाना क्षेत्र के एक गांव से कुछ दिन पूर्व गायब हुई युवती के स्वजन ने गांव के ही नरेश पुत्र उत्तम के खिलाफ बहला-फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी