पति के साथ मायके जा रही महिला बाइक से गिरी, मौत Aligarh news

मूल रूप से बुलंदशहर के डिबाई थाना क्षेत्र के गांव दानगढ़ निवासी अशोक कुमार गाजियाबाद के हर्ष विहार- द्वितीय में नौकरी करते हैं । भैया दूज पर अशोक कुमार 58 वर्षीय पत्नी ऊषा देवी के साथ बाइक से ससुराल महुआखेड़ा क्वार्सी आ रहे थे ।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 17 Nov 2020 08:48 AM (IST) Updated:Tue, 17 Nov 2020 08:48 AM (IST)
पति के साथ मायके जा रही महिला बाइक से गिरी, मौत Aligarh news
क्वार्सी जा रही महिला की बाइक से गिरकर मौत हो गई ।

अलीगढ़, जेएनएन :  गभाना में हाईवे पर गांव भरतरी के पास सोमवार को पति संग मायके महुआखेड़ा, क्वार्सी जा रही महिला की बाइक से गिरकर मौत हो गई ।

पति के साथ मायके जा रही थी महिला

मूल रूप से बुलंदशहर के डिबाई थाना क्षेत्र के गांव दानगढ़ निवासी अशोक कुमार गाजियाबाद के हर्ष विहार- द्वितीय में नौकरी करते हैं । भैया दूज पर अशोक कुमार 58 वर्षीय पत्नी ऊषा देवी के साथ बाइक से ससुराल महुआखेड़ा, क्वार्सी आ रहे थे । दोपहर करीब 12 बजे हाईवे पर गांव भरतरी के पास ऊषा देवी अचानक बाइक से सड़क पर नीचे गिर गई, जिससेे उसेे गंभीर चोटें आईं।  इसी बीच वहां से गुजर रही निजी अस्पताल की एंबुलेंस हादसे में गंभीर रूप से घायल ऊषा देवी को लेकर जिला अस्पताल पहुंची । जहां डॉक्टरों ने ऊषा देवी को मृत घोषित कर दिया । उधर महुआखेड़ा स्थित मायके में हादसे की खबर पहुंचने पर मायके पक्ष में कोहराम मच गया और वे अलीगढ़ पोस्टमार्टम हाउस पर आ पहुंचे।

chat bot
आपका साथी