बनियान पहनकर युवक को पकड़ने गए पुलिसकर्मी काे ग्रामीणों ने धुना, फिर बरपा पुलिस का कहर, जानिए पूरा मामला

पिसावा कस्बे के बाजार में शनिवार की शाम को दो पक्षों में झगड़ा हो गया था। ग्रामीणों का आरोप है कि जिसके बाद एक पक्ष के कहने पर एक अकेला पुलिसकर्मी बनियान व कैपरी पहनकर दूसरे पक्ष के युवकों को गिरफ्तार करने पहुंच गया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 11 Jul 2021 02:45 PM (IST) Updated:Sun, 11 Jul 2021 02:45 PM (IST)
बनियान पहनकर युवक को पकड़ने गए पुलिसकर्मी काे ग्रामीणों ने धुना, फिर बरपा पुलिस का कहर, जानिए पूरा मामला
पुलिसकर्मियों की पिटाई से सहमे गांव के लोग।

अलीगढ़, जेएनएन ।  पिसावा कस्बे के बाजार में शनिवार की शाम को दो पक्षों में झगड़ा हो गया था। ग्रामीणों का आरोप है कि जिसके बाद एक पक्ष के कहने पर एक अकेला पुलिसकर्मी बनियान व कैपरी पहनकर दूसरे पक्ष के युवकों को गिरफ्तार करने पहुंच गया। जिसकी पहचान न होने के कारण वहां मौजूद युवकों ने उसे दूसरे पक्ष का समझ कर उससे अभद्रता कर दी।

जो भी सामने मिला उसे पीट दिया

पुलिस कर्मी ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी तो मानो पूरे मोहल्ले पर कहर टूट पड़ा। थाने से पहुंचे दर्जनों पुलिसकर्मियों ने मोहल्ला भगत जी पहुंचकर जो भी सामने आया उसको जमकर पीटा। एक युवक ने इस मामले की वीडियो बनाने की कोशिश की तो पुलिस कर्मियों ने उसको पटक पटक कर पीपल के पेड़ में दे मारा । इस दौरान पुलिस कर्मियों को जो भी सामने मिला उसे बेरहमी से पीटा गया। कई लोग जो रास्ता निकल कर जा रहे थे या फिर रेहड़ी ठेली लगा रहे थे, उन्हें भी मारा पीटा गया। जिसके बाद करीब आधा दर्जन युवकों को पुलिस जबरन घसीट कर थाने ले गयी। 

थाने ले जाकर युवकों को पीटा

युवकों के परिजनों का आरोप है कि थाने लाकर भी युवकों की बेरहमी से पिटाई की गई है जिससे उनके शरीर पर निशान भी आ गए हैं। जिसको लेकर युवकों के परिजनों में आक्रोश है और पुलिस पर तानाशाही का आरोप लगा कर न्याय की मांग कर रहे हैं। वहीं इस मामले में एसओ पिसावा जितेंद्र से भदौरिया ने बताया कि रात्रि को झगड़े की सूचना पर कस्बे में ही मौजूद एक से सिपाही लेपर्ड के साथ सिविल कपड़ों में पहुंच गया थानजिसके साथ लोगों ने अभद्रता कर दी अभद्रता करने वालों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है वहीं इस मामले को लेकर कस्बे के लोगों में आक्रोश है और बेकसूर लोगों की पिटाई से लोग मायूस हैं और घायलों को पुनः चिकित्सक परीक्षण कर उच्चाधिकारियों से मिल कर न्याय की मांग करेंगे।

chat bot
आपका साथी