संगीनों के साए में डीएस कॉलेज, आज आएंगे महामहिम

जागरण संवाददाता, अलीगढ़: प्रदेश के राज्यपाल रामनाईक मंगलवार को डीएस कॉलेज के नए भवन का उ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Sep 2017 02:02 AM (IST) Updated:Tue, 12 Sep 2017 02:02 AM (IST)
संगीनों के साए में डीएस कॉलेज, आज आएंगे महामहिम
संगीनों के साए में डीएस कॉलेज, आज आएंगे महामहिम

जागरण संवाददाता, अलीगढ़: प्रदेश के राज्यपाल रामनाईक मंगलवार को डीएस कॉलेज के नए भवन का उद्घाटन करेंगे। इसके चलते कॉलेज को सुरक्षा के घेरे में ले लिया गया है। सफाई व अन्य व्यवस्थाओं में प्रशासन रात तक जुटा रहा। अधिकारियों ने कॉलेज का निरीक्षण भी किया।

वहीं पुलिस-प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व यातायात व्यवस्था के चौकस इंतजाम किए हैं। रात में ही पूरा कैंपस पुलिस ने कब्जे में ले लिया था। संदिग्ध लोगों ने नजर रखी जा रही है। वे सुबह पौने 10 बजे स्टेट प्लेन से धनीपुर हवाई पट्टी पर पहुंचेंगे। फिर कार से डीएस कॉलेज पहुंचेंगे। इस दौरान तथा वापसी के समय वाहनों का आवागमन रोक दिया जाएगा। रूट डायवर्जन कर वाहनों को गुजारा जाएगा। कार्यक्रम में आने वाले लोगों के अलावा मंच पर रहने वाले अतिथियों की सूची पुलिस प्रशासन ने ली है। सूची में नाम व अनुमति पास वाले लोगों को ही कार्यक्रम के लिए प्रवेश दिया जाएगा।

री-एग्जाइम की करेंगे शिकायत:

री-एग्जाइम को लेकर छात्र राज्यपाल से मिलेंगे। छात्र नेता आदित्य पंडित, संजू बजाज, अर्जुन सिंह भोलू आदि ने बताया कि राज्यपाल से री-एग्जाइम की बदली व्यवस्था की शिकायत की जाएगी। साथ ही इस व्यवस्था को खत्म करने की मांग की जाएगी।

नए कोर्स संचालित होंगे नए भवन में :

कॉलेज परिसर में ही नया भवन बनाया गया है। इस तीन मंजिला नए भवन के नौ कमरों में कई नए कोर्स व कॉलेज के ही विद्यार्थियों की कक्षाएं चलाई जाएंगी। पुराने भवन में कमरों की कमी महसूस होने पर नए भवन की योजना बनाई गई थी।

chat bot
आपका साथी