अब कानपुर में डाला डेरा, एएमयू छात्रा को धमकी देने का मामला, आरोपित छात्र का पता नहीं Aligarh news

एएमयू में इंजीनिरिंग की छात्रा को सोशल मीडिया पर हिजाब पहनाने की धमकी दी गई थी। सिविल लाइंस पुलिस ने 14 जुलाई को मुकदमा दर्ज किया पर गिरफ्तारी नहीं हुई।

By Parul RawatEdited By: Publish:Thu, 23 Jul 2020 12:52 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jul 2020 05:02 PM (IST)
अब कानपुर में डाला डेरा, एएमयू छात्रा को धमकी देने का मामला, आरोपित छात्र का पता नहीं Aligarh news
अब कानपुर में डाला डेरा, एएमयू छात्रा को धमकी देने का मामला, आरोपित छात्र का पता नहीं Aligarh news

अलीगढ़, [जेएनएन]। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की छात्रा को धमकी देने के मामले में आरोपित छात्र राहबर दानिश आठ दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं हो सका है। आरोपित के पिता से पुलिस का संपर्क हो गया है। पुलिस उनसे पूछताछ करेगी। छात्र के कानपुर में होने की संभावना के चलते पुलिस टीम ने वहां भी डेरा डाल लिया है। एएमयू में इंजीनिरिंग की छात्रा को सोशल मीडिया पर हिजाब पहनाने की धमकी दी गई थी। सिविल लाइंस पुलिस ने 14 जुलाई को मुकदमा दर्ज किया, पर गिरफ्तारी नहीं हुई। छात्र मूलरूप से बिहार के औरंगाबाद का रहने वाला है, जिसकी तलाश में पुलिस बिहार पहुंची। वहां घर पर ताला लगा था। मंगलवार रात छात्र के पिता से पुलिस का संपर्क हो गया। पुलिस उन्हें लेकर अलीगढ़ आ गई। उनसे पूछताछ की जा रही है। जांच में छात्र की लोकेशन कानपुर में मिली है। पुलिस की एक टीम कानपुर भी जमी है। अलीगढ़ में पुलिस लगातार छात्र के जानने वालों से संपर्क कर रही है। सीओ अनिल समानिया ने बताया कि बिहार से टीम लौट आई है। कानपुर में भी दबिश दी जा रही है। छात्र फरार है।

छात्र पर हो सख्त कार्रवाई

राज्य महिला आयोग की सदस्य रामसखी कठेरिया ने एएमयू की छात्रा को पीतल का हिजाब पहनाने की धमकी देने वाले छात्र की अभी तक गिरफ्तारी न होने पर नाराजगी जताई है। आरोप लगाया कि एएमयू इंतजामिया मामले में लीपापोती करना चाह रहा है। छात्र को निष्कासित कर देना चाहिए था।

सद्दाम की तलाश में दिल्ली में दबिश

महाकाल के मंदिर को आतंकवाद का अड्डा बताने वाले बसपा पार्षद सद्दाम हुसैन की तलाश में अलीगढ़ पुलिस की टीम दिल्ली में है। सद्दाम की लोकेशन दिल्ली में मिली थी। दो दिन पहले टीम रवाना हो गई थी।  सद्दाम का भी कोई पता नहीं चला है। बसपा पार्षद सद्दाम ने अग्रिम जमानत के लिए सत्र न्यायालय में याचिका दायर कर रखी है। उस पर 28 जुलाई को सुनवाई होनी है। पुलिस प्रयास कर रही है कि अग्रिम जमानत मिलने से पहले ही सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया जाए।

chat bot
आपका साथी