अलीगढ़ में किशोरी संग दुष्कर्म, थाने में दबंगों ने दी धमकी

जवां क्षेत्र के एक गांव में चार दिन पहले छोटी बहन के साथ शौच करने गई थी। दबंगों ने दुष्कर्म कर बंधक बना लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 10:00 AM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 10:00 AM (IST)
अलीगढ़ में किशोरी संग दुष्कर्म, थाने में दबंगों ने दी धमकी
अलीगढ़ में किशोरी संग दुष्कर्म, थाने में दबंगों ने दी धमकी

अलीगढ़ (जेएनएन)। जवां क्षेत्र के एक गांव में चार दिन पहले छोटी बहन के साथ शौच करने गई किशोरी को गांव के ही दो युवकों ने दबोच लिया। आरोप है कि एक युवक ने झाड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म किया। फिर किशोरी को जबरन अपने घर ले जाकर बंधक बनाकर मारपीट की। जवां थाने में पहुंचे पीड़ित परिजनों को पुलिस ने डांट डपटकर भगा दिया।

छोटी बहन को धमका कर भगाया

किशोरी के परिजन सुबह एसएसपी दफ्तर पर एसपी क्राइम आशुतोष द्विवेदी से मिले। किशोरी के मजदूरी करने वाले माता-पिता ने बताया कि नौ नवंबर की शाम उनकी बड़ी बेटी अपनी छोटी बहन के साथ गांव से बाहर जंगल में शौच को गई थी। पड़ोसी युवक ने साथी के साथ उसे दबोच लिया, जबकि छोटी बहन को डरा धमकाकर भगा दिया। आरोप लगाया कि युवक ने बेटी संग झाड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म किया फिर उसे अपने घर ले गया, जहां आरोपित युवक व उसके परिजनों ने बंधक बना लिया और मारपीट करते हुए घटना की किसी को जानकारी न देने को धमकाया।

थाने में भी दिखाई दबंगई

घर पहुंची बेटी ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। उन्होंने आरोप लगाया कि थाने जाने पर तहरीर देने के बाद भी जवां पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया, जबकि उसी दौरान थाने में आरोपित दबंग भी मौजूद थे। पुलिस ने साथ में मौजूद भाई व नाती को हवालात में बंद कर दिया। साथ में गई महिला अधिवक्ता से अभद्रता की। इसके अलावा थाना प्रभारी जवां पर कई गंभीर आरोप लगाए। एसपी क्राइम ने प्रकरण की जांच सीओ सिविल लाइन संजीव दीक्षित को सौंपी है। सीओ ने बताया कि वे प्रकरण की जांच कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी