हाथरस में सोशल मीडिया पर अशोभनीय टिप्पणी करने पर शिक्षक निलंबित

सोशल मीडिया पर अशोभनीय टिप्पणी करने पर हाथरस ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय भोपतपुर में तैनात सहायक अध्यापक रवेंद्र पाल सिंह पर बीएसए द्वारा निलंबन की कार्रवाई की गई है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Fri, 04 Sep 2020 01:02 PM (IST) Updated:Fri, 04 Sep 2020 01:02 PM (IST)
हाथरस में सोशल मीडिया पर अशोभनीय टिप्पणी करने पर शिक्षक निलंबित
हाथरस में सोशल मीडिया पर अशोभनीय टिप्पणी करने पर शिक्षक निलंबित

हाथरस जेएनएन: सोशल मीडिया के जरिए गलत संदेश देकर बेसिक शिक्षा विभाग में तैनात शिक्षक विभाग की छवि खराब कर रहे है। सिकंदराराऊ के एक शिक्षक पर कार्रवाई के बाद अब सोशल मीडिया पर अशोभनीय टिप्पणी करने पर हाथरस ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय भोपतपुर में तैनात सहायक अध्यापक रवेंद्र पाल सिंह पर बीएसए द्वारा निलंबन की कार्रवाई की गई है। सहायक अध्यापक को निलंबित करते हुए हसायन ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय नगला गडरिया में अटैच किया गया है। 

यह है मामला

सहायक अध्यापक के खिलाफ सोशल मीडिया पर असामाजिक व अमर्यादित टिप्पणी किए जाने की लिखित व साक्ष्यमय शिकायत बीएसए मनोज कुमार मिश्र को पिछले दिनों प्राप्त हुई थी। सात अगस्त को सहायक अध्यापक द्वारा सोशल मीडिया पर कई बार जातिगत एवं अमर्यादित व अशोभनीय पोस्ट के संबंध में स्पष्टीकरण मांगा गया था। आरोपी शिक्षक के द्वारा अपना स्पष्टीकरण खंड शिक्षा अधिकारी हाथरस को दिया। जिसमें आरोपों की पुष्टि होने पर सहायक अध्यापक को निलंबित कर दिया गया। प्रकरण की जांच हसायन ब्लॉक के खंड शिक्षा अधिकारी अखिलेश यादव को दी गई है।

chat bot
आपका साथी