नौटंकी में कारोबारी की रिवाल्वर उड़ाई

अलीगढ़ : नुमाइश में शुक्रवार रात दोस्तों संग नौटंकी देख रहे शराब कारोबारी का कुछ युव

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Feb 2018 01:24 AM (IST) Updated:Sun, 11 Feb 2018 01:24 AM (IST)
नौटंकी में कारोबारी की रिवाल्वर उड़ाई
नौटंकी में कारोबारी की रिवाल्वर उड़ाई

अलीगढ़ : नुमाइश में शुक्रवार रात दोस्तों संग नौटंकी देख रहे शराब कारोबारी का कुछ युवकों से झगड़ा हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि लात-घूंसे चले। इसी दौरान कारोबारी की लाइसेंसी रिवाल्वर व मोबाइल गायब हो गया। दर्शकों की तलाशी भी ली गई, मगर कुछ नहीं मिला। पुलिस मोबाइल नंबर टै्रस करने के साथ मौके से लिए फुटेज के आधार पर छानबीन कर रही है।

क्वार्सी क्षेत्र की त्रिभुवन कॉलोनी के कारोबारी बबलू दोस्तों के साथ नौटंकी देख रहे थे। तभी छींटाकशी करने पर पास बैठे युवकों से कहासुनी हो गई। मारपीट होने लगे। अफरा-तफरी मच गई। कमर में लगी रिवॉल्वर गायब देख कारोबारी के होश उड़ गए। तभी पहुंची पुलिस को कारोबारी ने बताया कि रिवाल्वर के साथ मोबाइल भी छीन लिया गया है। झगड़ने वाले युवक भाग चुके थे। इंस्पेक्टर जितेंद्र दीखित ने बताया कि मारपीट के दौरान ही रिवाल्वर गायब हुई थी। कुछ फुटेज मिले हैं, जिनके आधार पर जांच की जा रही है।

---------

भाई-बहन को लूटने का प्रयास

अलीगढ़ : रामघाट रोड पर पीएसी के पास दिनदहाड़े भाई-बहन को लूटने का प्रयास किया गया। क्वार्सी क्षेत्र के गांव रामगढ़ पंजीपुर का अमित कुमार शुक्रवार दोपहर बहन आशा को अतरौली से परीक्षा दिलाकर बाइक से लौट रहा था। पीएसी के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे घेर लिया और धक्का देकर गिरा दिया। बदमाश उसके हाथ में लगा बैग छीनने लगे, तभी छात्रा के शोर मचाने पर जुटी भीड़ को देख बदमाश भाग निकले। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज निकलवा कर जांच में जुटी है।

चोरी की दर्ज नहीं हुई रिपोर्ट : सिविल लाइंस क्षेत्र के भमोला स्थित मोबाइल शॉप में 20 जनवरी को चोरी हो गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। दुकान मालिक आलमबाग निवासी मोहम्मद शमीम ने एसएसपी से शिकायत की है। बताया कि चोर हजारों के मोबाइल ले गए।

पिस्टलधारी दबोचा़ : सिविल लाइंस पुलिस ने शुक्रवार रात रेलवे स्टेशन के पास संदिग्ध अवस्था में घूम रहे परमेंद्र उर्फ पिंटू निवासी थाने वाली गली सिविल लाइंस को पिस्टल व दो कारतूस समेत गिरफ्तार किया है। बन्नादेवी पुलिस ने वांछित राहुल निवासी चूहरपुर को गिरफ्तार कर लिया। शांतिभंग के आरोप में 22 लोगों को बंदी बनाया है।

chat bot
आपका साथी