हाथरस के हींग कारोबारी का बेटा इंदौर से लापता, नहीं मिला सुरागHathras News

नगर के प्रमुख हींग कारोबारी राकेश बंसल का बेटा गौरव बंसल इंदौर से लापता हो गया है। शनिवार सुबह से उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा है। परिजनों ने इंदौर के ग्वालटोली थाने में रिपोर्ट दर्

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sun, 08 Dec 2019 08:40 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 08:55 AM (IST)
हाथरस के हींग कारोबारी का बेटा इंदौर से लापता, नहीं मिला सुरागHathras News
हाथरस के हींग कारोबारी का बेटा इंदौर से लापता, नहीं मिला सुरागHathras News

हाथरस [जेएनएन]। नगर के प्रमुख हींग कारोबारी राकेश बंसल का बेटा गौरव बंसल इंदौर से लापता हो गया है। शनिवार सुबह से उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा है। परिजनों ने इंदौर के ग्वालटोली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

तगादे के लिए बेटा गया था इंदौर

राकेश बंसल की शिव हींग और मसाले के नाम से हाथरस में मशहूर फर्म है। श्रीकृष्ण गोशाला क्षेत्र में उनकी हींग की फैक्ट्री है। कई राज्यों में उनकी हींग और मसाले की सप्लाई है। राकेश बंसल के मुताबिक तगादे के लिए उनके बेटे गौरव बंसल (40) इंदौर गए थे। शुक्रवार को दोपहर साढ़े तीन बजे उन्हें इंदौर स्टेशन से मथुरा के लिए ट्रेन पकडऩी थी। तभी जीआरपी ने उन्हें रोक लिया। तगादे का काफी कैश होने पर जीआरपी ने इनकम टैक्स की टीम बुला ली। उन्होंने कागजी कार्रवाई के बाद कैश टीम को सरेंडर कर दिया। इस प्रक्रिया में रात के दो बज गए। इसके बाद रात में उन्होंने होटल में कमरा लिया और वहीं ठहर गए।

फोन भी है स्विच ऑफ

शनिवार सुबह से उनका कोई सुराग नहीं है। राकेश बंसल के मुताबिक शनिवार को सुबह छह बजे होटल के सीसीटीवी फुटेज में उन्हें देखा गया है। इसके बाद से उनका कोई अता-पता नहीं है। फोन भी स्विचऑफ है। जानकारी पर शनिवार सुबह परिजन इंदौर रवाना हो गए। उन्होंने वहां थाना ग्वालटोली में शिकायत दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी