नींद में चल रहा युवक छत से गिरा, मौत Aligarh News

तहसील अतरौली क्षेत्र में रहने वाले एक युवक की जनपद बुलंदशहर के खुर्जा में नींद में छत पर चलने के दौरान नीचे गिर गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Tue, 30 Jun 2020 07:11 PM (IST) Updated:Wed, 01 Jul 2020 10:26 AM (IST)
नींद में चल रहा युवक छत से गिरा, मौत Aligarh News
नींद में चल रहा युवक छत से गिरा, मौत Aligarh News

अलीगढ़ जेएनएन]: तहसील अतरौली क्षेत्र में रहने वाले एक युवक की    जनपद बुलंदशहर के खुर्जा में नींद में छत पर चलने के दौरान नीचे गिर गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में स्वजन उसके शव को गांव सिमथला ले आए, जहां उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

फैक्‍ट्री के आवास में रहता था युवक

कोतवाली क्षेत्र के गांव सिमथला निवासी अजय कुमार (35) पुत्र रामवीर सिंह जिला बुलंदशहर के खुर्जा स्थित एक कप-प्लेट की फैक्ट्री में काम करता था। युवक फैक्ट्री में बने आवास में ही अन्य मजदूरों के साथ रहता था। रविवार की मध्य रात्रि के दौरान अचानक बिजली चली गई। जिस पर युवक नीचे कमरे से छत पर चला गया। रात्रि के दौरान युवक नींद में चलने लगा और छत से नीचे आ गिरा। जिससे युवक की मौत हो गई।

गांव में युवक का किया अंतिम संस्‍कार 

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे स्वजन युवक के शव को गांव ले आए। जहां उसका अंतिम संस्कार कर दिया। युवक की मौत से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। युवक दो बच्चों का पिता था। सूचना पाकर जिला पंचायत सदस्य केपी मिस्त्री मौके पर पहुंचे औ पीडि़त स्वजनों को ढांढस बंधाया।

chat bot
आपका साथी