मीट की दुकान तोड़ने पर प्रदर्शन, हंगामा

अलीगढ़ : मीट विक्रेता की दुकान तोड़ने पर दुकानदारों ने परियोजना प्रबंधन के खिलाफ नारेबाज

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Jan 2018 10:58 PM (IST) Updated:Tue, 16 Jan 2018 10:58 PM (IST)
मीट की दुकान तोड़ने पर प्रदर्शन, हंगामा
मीट की दुकान तोड़ने पर प्रदर्शन, हंगामा

अलीगढ़ : मीट विक्रेता की दुकान तोड़ने पर दुकानदारों ने परियोजना प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी कर कहा कि अधिकारियों की ऊपर तक शिकायत करेंगे।

कासिमपुर पावर हाउस में 660 मेगावाट की नई इकाई बनने से वहां का मंदिर मार्केट तोड कर शॉपिंग कांपलेक्स के लिए दस दुकान खोखा मार्केट के सामने जगह निश्चित की हैं जिसमें 106 दुकानों के नक्शे तैयार किये हैं। इसमें 80 दुकानों के आवंटन हो चुके हैं व 40 दुकानें बन कर तैयार हो चुकी हैं। यहीं पर जवां निवासी जमालुददीन उर्फ बिन्नी ने एक तरफ मीट की दुकान बनाई थी जिसे परियोजना प्रबंधन ने सोमवार की शाम को जेसीबी मशीन से ध्वस्त करा दिया। दुकान स्वामी बिन्नी ने आरोप लगाया है कि एक वेलफेयर अधिकारी व एक अन्य अधिकारी ने उससे 50 हजार रुपये मांगे थे। पहले भी उक्त अधिकारियों द्वारा उससे 50 हजार रुपये ले लिए थे। दोबारा पैसे नहीं दिए तो दुकान तोड़ दी गई। परियोजना प्रबंधक इंजीनियर आरके वाही बताया कि युवक ने दुकान अवैध रूप से बनाई थी जिसे तोड़ा गया है। युवक द्वारा लगाए गए पैसा देने का आरोप पूरी तरह गलत है।

परियोजना प्रशासन ने अल्टीमेटम दिया है कि दुकानों के सामने से अपने टीन शेड 19 जनवरी तक हटा लें अन्यथा उन्हें तोड़ दिया जायेगा।

विधायक से मिले दुकानदार

समस्याओं को लेकर कासिमपुर पावर हाउस के दुकानदार भाजपा नेत्री सुनीता गोस्वामी व संगीता गुप्ता को लेकर बरौली विधायक ठा. दलवीर सिंह से उनके आवास पर जाकर मिले जहां विधायक से समस्याएं बताई। विधायक ने दुकानदारों को आश्वासन दिया कि वे बुधवार को परियोजना पहुंचकर दोनों पक्षों को बिठाकर समस्या का समाधान कराएंगे।

शिकायतकर्ताओं में योगेश माहेश्वरी, लोकेश पाठक, हरप्रीत, ओमप्रकाश, यूनिस खान, कुनाल फैजान, दिनेश, मिंटू भाई, बीरेश, राजेश खन्ना, कुंवरपाल, विनोद कुमार आदि प्रमुख थे।

chat bot
आपका साथी