स्कॉर्पियो नाले में गिरी

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : आगरा से दिल्ली जा रही स्कॉर्पियो यहां मडराक क्षेत्र में मथुरा बाईपास

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Feb 2018 06:06 PM (IST) Updated:Sun, 18 Feb 2018 06:06 PM (IST)
स्कॉर्पियो नाले में गिरी
स्कॉर्पियो नाले में गिरी

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : आगरा से दिल्ली जा रही स्कॉर्पियो यहां मडराक क्षेत्र में मथुरा बाईपास पर बेकाबू होकर नाले में जा गिरी। शीशा तोड़कर बाहर निकले ड्राइवर ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे बाकी लोगों को निकाला। शुक्र रहा, किसी को गंभीर चोट नहीं लगी।

हादसा रविवार तड़के करीब पांच बजे बाईपास स्थित मनोहरपुर कायस्थ के पास हुआ। दिल्ली के श्रीनिवासपुरी निवासी अशोक कुमार कुशवाह शनिवार को साथी कुनाल, विक्रांत व संजीव कुमार के साथ परिचित की शादी में शामिल होने स्कॉर्पियो से आगरा गए थे। स्कॉर्पियो को अशोक कुमार कुशवाह ही चला रहे थे। लौटते वक्त बाईपास से होकर निकले तो स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर गंदे नाले में जा गिरी। ड्राइवर किसी तरह शीशा तोड़कर बाहर निकला और पास ही खेत पर काम कर रहे किसान को बुला लाया। खबर पाकर गांव के और लोग भी आ गए। ग्रामीणों ने नाले में घुसकर कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। ड्राइवर का कहना था कि मदद न मिलती तो बड़ा हादसा हो जाता। कार में पानी भरता जा रहा था। मडराक थाना प्रभारी संजीव दुबे ने हादसे की जानकारी से इन्कार किया है।

संकेतक न होने से हादसे : मथुरा बाईपास पर संकेतक न लगे होने से भी हादसे हो रहे हैं। जहां नाले पर खाई और मोड़ हैं, वहां भी कोई बोर्ड नहीं लगाया गया है। रात के वक्त वाहन चालकों की जरा सी चूक हादसे की वजह बन जाती है।

chat bot
आपका साथी