इगलास से हापुड़ लौट रहे लोगों की सफारी दूसरी कार से भिड़ी, फायरिग का आरोप

संवाद सूत्र अलीगढ़ इगलास क्षेत्र रविवार रात हापुड़ लौट रही सफारी कार खेरेश्वर चौराहे के

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 02:13 AM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 05:07 AM (IST)
इगलास से हापुड़ लौट रहे लोगों की सफारी दूसरी कार से भिड़ी, फायरिग का आरोप
इगलास से हापुड़ लौट रहे लोगों की सफारी दूसरी कार से भिड़ी, फायरिग का आरोप

संवाद सूत्र, अलीगढ़ : इगलास क्षेत्र रविवार रात हापुड़ लौट रही सफारी कार खेरेश्वर चौराहे के पास वैगनार कार से टकरा गई। सात लोग घायल हो गए। कार सवारों ने लड़की पक्ष पर पीछा कर फायरिग करने का भी आरोप लगाया है।

एसओ लोधा रामवकील सिंह ने बताया कि हापुड़ निवासी कुछ लोग रविवार को सफारी कार में इगलास क्षेत्र में बेटे की शादी करने के लिए लड़की की गोद भराई की रस्म को गए थे। जहां बात बिगड़ गई। रात करीब 10 बजे सभी लोग हापुड़ लौट रहे थे। हाईवे पर खेरेश्वर चौराहे के पास वैगनार कार से सफारी टकरा गई। फिर पुलिस चौकी के बोर्ड को तोड़ते हुए डिवाइडर पर जा चढ़ी। सफारी में सवार हापुड़ निवासी रवि, राहुल, अजयवीर, सुषमा, चंद्रवती, वैगनार में सवार सचिन व राजकुमार निवासी उदयगढ़ी खैर घायल हो गए। सफारी सवारों ने इगलास क्षेत्र के लड़की पक्ष पर आरोप लगाया है कि विवाद होने पर उन्होंने उनका बोलेरो से पीछा किया। रास्ते में कार पर फायरिग की। इसी दौरान उनकी सफारी दूसरी कार से भिड़ गई। एसओ लोधा रामवकील सिंह ने बताया कि फायरिग करने का आरोप गलत है। घटना के समय चौराहे पर पुलिस व स्थानीय लोग मौजूद थे। किसी ने गोली चलने की आवाज नहीं सुनीं। हादसे में ही सफारी सवारों को चोट पहुंची है। वैगनार कार चालक सचिन ने सफारी के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

......

ट्रक पलटा, चालक

ने कूदकर बचाई जान

देहलीगेट क्षेत्र के गौंडा पुल के पास रविवार रात ट्रक सड़क किनारे खाई में जाकर पलट गया। चालक ने कूदकर जान बचाई। जिला हमीरपुर के गांव सुमेरपुर निवासी विनोद कुमार ट्रक में कागज सीट लादकर मेरठ से कानपुर जा रहा था। रात करीब दो बजे गौंड़ा पुल के पास ट्रक के अगले पहिये का बैरंग टूटने से ट्रक अनियंत्रित हो गया और खाई में पलट गया।

chat bot
आपका साथी