Aligarh News : एटा से सवारी भरकर दिल्‍ली जा रही रोडवेेज बस में देर रात लगी आग, चालक की सूझबूझ से बचे यात्री

Aligarh News एटा से सवारी भरकर दिल्‍ली जा रही रोडवेज बस में देर रात आग लग गयी। हालांकि चालक की सूझबूझ से सवारियों को नीचे उतार लिया गया जिससे सभी यात्री सुरक्षित बच गए। बाद में सभी यात्रियों को दूसरी बस से गंतव्‍य की ओर भेजा गया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 29 Nov 2022 11:06 AM (IST) Updated:Tue, 29 Nov 2022 11:14 AM (IST)
Aligarh News : एटा से सवारी भरकर दिल्‍ली जा रही रोडवेेज बस में देर रात लगी आग, चालक की सूझबूझ से बचे यात्री
गभाना के गांव भांकरी के पास से रोडवेज बस में लगी आग।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। Aligarh News : गभाना थाना क्षेत्र में हाईवे पर गांव भांकरी के पास देर रात्रि में एटा से सवारियों लेकर दिल्ली जा रही एटा डिपो रोडवेज बस में शार्ट सर्किट के चलते आग लग गई। गनीमत रही कि आग की जानकारी मिलते ही यात्रियों को समय से पहले बस से उतार लिया गया था, वर्ना गंभीर हादसा भी हो सकता था।

इसे भी पढ़ें *Hathras News : लगन टीका समारोह में हुई फायरिंग में एक युवक घायल, जांच में जुटी पुलिस*

एटा से दिल्‍ली जा रही थी रोडवेज की बस

एटा से सोमवार रात्रि में सवारियों को लेकर रोडवेज बस दिल्ली जा रही थी। तभी करीब एक बजे बस के इंजन से अचानक धुंआ उठने लगा। जिस पर चालक ने तत्परता दिखाते हुए बस को सड़क किनारे खड़ा कर दिया। चालक ने परिचालक की मदद से सोए हुए यात्रियों को जगाया तथा उन्हें बस से बाहर निकलवाया। जैसे ही यात्री बाहर निकले वैसे ही बस धू धू कर जलने लगी। सूचना पर इलाका पुलिस व फायरब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया, लेकिन तब तक पूरी बस जलकर राख हो गई। पुलिस ने यात्रियों को दूसरी बसों में बिठाकर गंतव्य के लिए भिजवा दिया।

इसे भी पढ़ें *Aligarh News : दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर को दिया वीआइपी ट्रीटमेंट, कचहरी बंद थी तो ढाबा में साथ खाना खाया*

घरेलू कलह में महिला ने फंदे पर लटककर दी जान

अलीगढ़ । देहलीगेट थाना क्षेत्र के इंद्रा नगर में सोमवार को एक महिला ने घरेलू कलह में फंदे पर लटककर जान दे दी। पला क्षेत्र की रहने वाली 23 वर्षीय अंकिता उर्फ मीरा ने करीब तीन साल पहले इंद्रा नगर गली नंबर एक निवासी अभिषेक के साथ प्रेम विवाह किया था। इन पर दो बच्चे हैं। पुलिस के मुताबिक, सोमवार दोपहर करीब तीन बजे पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसके बाद पति काम पर चला गया। इसके पीछे अंकिता ने कमरे के अंदर जाकर पंखे से दुपट्टा का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार की ही एक बालिका ने कमरे में झांका तो उसने शोर मचा दिया, जिसके बाद लोग इकट्ठा हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। इसमें पत्नी ने फंदे पर लटककर आत्महत्या की है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी