खिसक रही है बाइपास की पटरी, नहीं चेत रहा है पीडब्ल्यूडी Aligarh news

एटा-क्वार्सी बाइपास पर शताब्दी नगर में हुए हादसे के बाद पीडब्ल्यूडी नहीं चेत रहा है। बारिश के चलते नाले की पटरी खिसक रही है।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Publish:Mon, 02 Mar 2020 05:00 PM (IST) Updated:Mon, 02 Mar 2020 03:57 PM (IST)
खिसक रही है बाइपास की पटरी, नहीं चेत रहा है पीडब्ल्यूडी  Aligarh news
खिसक रही है बाइपास की पटरी, नहीं चेत रहा है पीडब्ल्यूडी Aligarh news

जेएनएन [अलीगढ़] : एटा-क्वार्सी बाइपास पर शताब्दी नगर में हुए  हादसे के बाद पीडब्ल्यूडी नहीं चेत रहा है। बारिश के चलते नाले की पटरी  खिसक रही है। हादसे वाली जगह से कुछ दूरी पर पॉलीथिन डाला गया है, जिस पर कोई भी वाहन हादसे का शिकार हो सकता है। कोल विधायक की पैरवी भी काम नहीं आई है। 

एटा-क्वार्सी बाइपास पर शताब्दी नगर के पास 15 दिन पहले तीन पूर्व बैंक अधिकारियों की नाले में कार गिरने से मौत हो गई थी। बाइपास की पटरी जर्जर है व नाला खुला है। सड़क की चौड़ाई भी कम है। रामघाट रोड का अधिकांश ट्रैफिक अब बाइपास की ओर परिवर्तित होने लगा है। इससे यह रोड हमेशा व्यस्त रहता है। कयामपुर मोड़ से क्वार्सी तक कई गेस्ट हाउस हैं, जिनमें शादी-समारोह होने से भीड़ रहती है, जिससे हादसे का खतरा बना रहता है। शनिवार रात हुई बारिश से नाले की पटरी की मिट्टी खिसक गई है। शताब्दी नगर के पास पीडब्ल्यूडी ने पटरी पर पॉलीथिन डलवाकर बराबर करने की कोशिश की है। यदि भूलवश वाहन पॉलीथिन पर चढ़ गया तो सीधे नाले में चला जाएगा। श्रीनगर कॉलोनी के पास तो नाला काफी गहरा है और पटरी पूरी तरह क्षतिग्रस्त है। 

नहीं मिल रहा है पैसा 

पीडब्ल्यूडी सीडी वन ने पांच करोड़ का प्रस्ताव बनाकर भेजा था, मगर एक साल बाद भी पैसा नहीं आया, जिसके चलते सेफ्टी गार्ड नहीं लगाए जा सके हैं। 

पैरवी भी नहीं आई काम 

कोल विधायक अनिल पाराशर ने हादसे के बाद डिप्टी सीएम व पीडब्ल्यूडी मंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात की थी। सदन में भी आवाज उठाई थी, मगर अभी तक सड़क के फोरलेन या फिर नाले पर सेफ्टी गार्ड लगाने के लिए कोई पैसा नहीं आया है।

chat bot
आपका साथी