अलीगढ़ में वृद्ध की पीट-पीट कर हत्या, ये है वजह Aligarh news

इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव मिर्जापुर में रुपयों के लेनदेन को लेकर एक वृद्ध को घर में बंदकर इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई। उसके बेटे को भी मारपीट कर घायल कर दिया गया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Tue, 07 Jan 2020 10:30 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jan 2020 01:54 PM (IST)
अलीगढ़ में वृद्ध की पीट-पीट कर हत्या, ये है वजह Aligarh news
अलीगढ़ में वृद्ध की पीट-पीट कर हत्या, ये है वजह Aligarh news

अलीगढ़ [जेएनएन]।  इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव मिर्जापुर में रुपयों के लेनदेन को लेकर एक वृद्ध को घर में बंदकर इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई। उसके बेटे को भी मारपीट कर घायल कर दिया गया।  इस संबंध में चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

ये है वजह

गांव मिर्जापुर निवासी राजेश पुत्र पूरन सिंह के गांव के ही रवेंद्र पर एक लाख 45 हजार रु पये उधार थे। सोमवार की दोपहर एक बजे राजेश अपने पिता पूरन सिंह (60) के साथ रवेंद्र के घर हिसाब करने गया था। आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने रुपये लौटाने से इन्कार कर दिया और वृद्ध को घर के अंदर ले जाकर लाठी-डंडों से पीटा। बाहर बेटे के साथ मारपीट की गई, जिसे परिजन व अन्य ग्रामीणों ने पहुंच कर बचाया।

घटना की रिपोर्ट दर्ज

 सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूरन का शव पोस्टमार्टम के लिए  भेजा। कोतवाल रामसिया मौर्य ने बताया कि मृतक की पत्नी कांती देवी की तहरीर पर रवेंद्र, सोनू, ओमवीर पुत्रगण अमर सिंह व गजाधर पुत्र नाहर सिंह के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपित फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी