अलीगढ़ में नवविवाहिता की मौत, मायके पक्ष ने लगाया हत्‍या का आरोप

Suspicious Death of Newlywed इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव पढ़ील में एक नवविवाहिता की संदिग्ध मौत हो गई। शव को कोतवाली पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेज दिया है। मृतका के मायके वाले हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Sep 2022 07:30 AM (IST) Updated:Wed, 28 Sep 2022 07:30 AM (IST)
अलीगढ़ में नवविवाहिता की मौत, मायके पक्ष ने लगाया हत्‍या का आरोप
इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव पढ़ील में एक नवविवाहिता की संदिग्ध मौत हो गई। फोटो जागरण

 अलीगढ़, जागरण संवाददाता। इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव पढ़ील में एक नवविवाहिता की संदिग्ध मौत हो गई। शव को कोतवाली पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेज दिया है। मृतका के मायके वाले हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

दहेज की मांग कर रहे थे ससुराली जन

हाथरस के थाना मुरसान के गाव लुहेटा कलां निवासी केशव देव ने अपनी बेटी गुंजन की शादी कोतवाली के गांव पढ़ील निवासी उमाकांत के साथ दिसंबर 2021 में दान दहेज देकर की थी। गुंजन के भाई गगन दुबे का कहना है​ कि शादी के बाद से ही दहेज की मांग को लेकर उसके ससुरालीजन प्रताड़ित करने लगे। आरोप है कि मंगलवार को गुंजन की हत्या कर दी गई। इसकी सूचना पर कोतवाल विजय सिंह हमराही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा नायब तहसीदार रजनीश कुमार भी मौके पर पहुंच गए। शव का पंचनामा नायब तहसीलदार ने अपनी मौजूदगी में कराकर पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेज दिया है।

हत्‍या का लगाया आरोप

कोतवाल ने बताया कि मायके वाले पति व अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। तहरीर मिलने के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। घटना के बाद मृतका का पति तथा सास मौके से फरार हो गए हैं।

chat bot
आपका साथी