सड़क पर बात कर रहे तीन को मैक्स जीप ने मारी टक्कर, महिला समेत दो की मौत Aligarh News

रविवार को चंदपा क्षेत्र के गांव कछपुरा के निकट बाइक सवार युवक पत्नी व सास के साथ खड़े होकर बात कर रहा था तभी मैक्स लोडर ने रौंद दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sun, 14 Jun 2020 08:53 PM (IST) Updated:Tue, 16 Jun 2020 08:20 AM (IST)
सड़क पर बात कर रहे तीन को मैक्स जीप ने मारी टक्कर, महिला समेत दो की मौत Aligarh News
सड़क पर बात कर रहे तीन को मैक्स जीप ने मारी टक्कर, महिला समेत दो की मौत Aligarh News

हाथरस[जेएनएन]: रविवार को चंदपा क्षेत्र के गांव कछपुरा के निकट बाइक सवार युवक पत्नी व सास के साथ खड़े होकर बात कर रहा था, तभी मैक्स लोडर ने रौंद दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सादाबाद सीएचसी में सास चल बसीं। पत्नी का उपचार चल रहा है।  सास व दामाद की मौत की खबर परिजनों को हुई तो वे जिला अस्पताल पहुंचे। बाद में गंभीर रूप से घायल लक्ष्मी को भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।  पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

ऐसे हुआ हादसा

आगरा के अछनेरा क्षेत्र के गांव सांदलखेड़ा निवासी 40 वर्षीय राजवीर पुत्र रघुवीर ङ्क्षसह चंदपा क्षेत्र के गांव नगला खिरनी परसारा में अपनी ससुराल आए थे। यहां से वह अपनी पत्नी लक्ष्मी और 65 वर्षीय सास पार्वती देवी पत्नी जलङ्क्षसह को अपने साथ आगरा ले जा रहे थे। कछपुरा के निकट रोड किनारे बाइक खड़ी करके तीनों आपस में बात कर रहे थे, तभी तेज रफ्तार मैक्स लोडर की चपेट में आ गए।

लोगों ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

स्थानीय लोगों ने पार्वती, लक्ष्मी और मैक्स सवार अजमेर ङ्क्षसह निवासी पटियाला को सीएचसी सादाबाद पहुंचाया, जहां पर इलाज के दौरान पार्वती की मौत हो गई। राजवीर को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर उन्हें मृत घोषित किया गया। सास व दामाद की मौत की खबर परिजनों को हुई तो वे जिला अस्पताल पहुंचे। बाद में गंभीर रूप से घायल लक्ष्मी को भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पोस्टमार्टम के बाद परिवार के लोग शव ले गए। एक साथ दो मौतों से दो परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के साले राकेश ङ्क्षसह पुत्र जल सिंह निवासी नगला खिरनी ने अज्ञात मैक्स चालक के खिलाफ कोतवाली चंदपा में रिपोर्ट दर्ज कराई है।  घटना की जानकारी मिलने पर तमाम पड़ौसी व रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए और संवेदना व्यक्त की।

chat bot
आपका साथी