कई एसएचओ इधर से उधर, अरविंद राठी को कोतवाली सदर का चार्ज Hathras news

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने सोमवार की देर रात कई एसएचओ को इधर से उधर किया है। लंबे समय से सदर कोतवाली में रहे जगदीश चंद्र का डीसीआरबी प्रभारी पद पर तबादला किया गया है। मुरसान कोतवाली के प्रभारी अरविंद राठी को सदर कोतवाली की जिम्मेदारी सौंपी है।

By Parul RawatEdited By: Publish:Tue, 03 Nov 2020 12:21 PM (IST) Updated:Tue, 03 Nov 2020 12:21 PM (IST)
कई एसएचओ इधर से उधर, अरविंद राठी को कोतवाली सदर का चार्ज Hathras news
पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने सोमवार की देर रात कई एसएचओ को इधर से उधर किया है।

हाथरस, जेएनएन : पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने सोमवार की देर रात कई एसएचओ को इधर से उधर किया है। लंबे समय से सदर कोतवाली में रहे जगदीश चंद्र का डीसीआरबी प्रभारी पद पर तबादला किया गया है। मुरसान कोतवाली के प्रभारी अरविंद राठी को सदर कोतवाली की जिम्मेदारी सौंपी है। चर्चा है कि सासनी की अस्थाई जेल से फरार कैदी को छह घंटे में पकड़ने का इनाम उन्हें मिला है। अपराध शाखा में रहे शिवकुमार शर्मा को कोतवाली मुरसान का प्रभारी बनाया गया है। सासनी के कोतवाल अश्वनी कौशिक को पुलिस लाइन भेजा गया है। अपराध शाखा से गौरव सक्सेना को सासनी का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। 

निलंबित शिक्षक ने नहीं  दिया नोटिस का जवाब

संस, हाथरस : संविलियन विद्यालय गुमानपुर, मुरसान के सहायक अध्यापक दीपक गुप्ता को जुलाई में गंभीर आरोप में निलंबित किया गया था। खंड शिक्षा अधिकारी सहपऊ वीएन दैपुरिया को जांच सौंपा गया था। सात दिन में जांच अधिकारी ने साक्ष्यों के साथ उपस्थित होने को कहा था। कई नोटिसों के बाद 25 सितंबर को निलंबित शिक्षक उपस्थित तो हुए, लेकिन अपना स्पष्टीकरण बीईओ को नहीं दिया। बीईओ की रिपोर्ट के अनुसार शिक्षक जांच में सहयोग नहीं कर रहे। बीएसए मनोज कुमार मिश्र ने नोटिस जारी कर दस दिन में ङ्क्षबदुवार साक्ष्य प्रस्तुत करने को कहा है, अन्यथा नियमानुसार अंतिम निर्णय लेने की बात कही है। 

chat bot
आपका साथी