टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं, के लेखक मनोज संतोषी अलीगढ़ में वेब सीरीज की शूटिंग करेंगे

लोकप्रिय टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं के लेखक मनोज संतोषी अलीगढ़ में वेब सीरीज की शूटिंग करने जा रहे हैं। आगरा रोड स्थित समृद्धि टाउनशिप में होने वाली शूटिंग के लिए 11 एपिसोड प्लान किए गए हैं। इसमें ब्रज संस्कृति देखने को मिलेगी।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Thu, 19 Nov 2020 10:10 AM (IST) Updated:Thu, 19 Nov 2020 10:10 AM (IST)
टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं, के लेखक मनोज संतोषी अलीगढ़ में वेब सीरीज की शूटिंग करेंगे
आगरा रोड स्थित समृद्धि टाउनशिप में होने वाली शूटिंग के लिए 11 एपिसोड प्लान किए गए हैं।

अलीगढ़, जेएनएन। लोकप्रिय टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं, के लेखक मनोज संतोषी अलीगढ़ में वेब सीरीज की शूटिंग करने जा रहे हैं। आगरा रोड स्थित समृद्धि टाउनशिप में होने वाली शूटिंग के लिए 11 एपिसोड प्लान किए गए हैं। इसमें ब्रज संस्कृति देखने को मिलेगी। शादी-वैवाहिक समारोह में होने वाले फैमिली ड्रामा भी देखने को मिलेगा। निर्देशक सीरियल फेम शशांक बाली और प्रोड्यूसर माहेश्वरी क्रिएटिव क्लब के संरक्षक संजय माहेश्वरी होंगे। अहम बात यह है कि लेखक मनोज संतोषी को 24 नवंबर को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। उन्हें यह सम्मान टीवी सीरियलों में हास्य लेखन के लिए दिया जाएगा।

अलीगढ़ के कलाकारों को मिलेगा मौका

रामघाट रोड स्थित एक होटल में बुधवार को मनोज संतोषी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि महाकवि व गीतकार गोपाल दास नीरज, शायर शहरयार, संगीतकार रविंद्र जैन ने अलीगढ़ का नाम  मायानगरी में चमकाया है। मेरा सपना है कि इनके काम को आगे बढ़ाया जाए।वेब सीरीज में अलीगढ़ के कलाकारों को भी मौका दिया जाएगा। इसके लिए दिसंबर या जनवरी के पहले सप्ताह से ऑडिशन शुरू किए जाएंगे। फरवरी से शूटिंग होगी। शादी-समारोह के सीन शूट करने के लिए समृद्धि टाउनशिप व मैंगो आर्चिड में बेटा-बेटी के घर का सैट तैयार होगा। 11 एपिसोड के लिए छह कलाकार लीड रोल में होंगे। शूटिंग के लिए खेरेश्वर मंदिर, एएमयू व अन्य स्थानों का चयन किया गया है। प्रेसवार्ता में  संजय माहेश्वरी व राज सक्सेना भी थे।

मिलेगा दादा साहेब फाल्के पुरस्कार

लेखक मनोज संतोषी को 24 नवंबर को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। उन्हें यह सम्मान टीवी सीरियलों में हास्य लेखन के लिए दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी