Aligarh: मारपीट में धक्का लगने से व्यक्ति की मौत, हत्या का आरोप

अलीगढ़ में एक व्यक्ति की मारपीट में धक्का लगने से व्यक्ति गिर गया था। पोस्टमार्टम में मौत का कारण हार्ट अटैक आया है। हालांकि स्वजन ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला समेत चार लोगों के खिलाफ गर-इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Aqib KhanEdited By: Publish:Sat, 28 May 2022 07:59 PM (IST) Updated:Sat, 28 May 2022 07:59 PM (IST)
Aligarh: मारपीट में धक्का लगने से व्यक्ति की मौत, हत्या का आरोप
Aligarh: मारपीट में धक्का लगने से व्यक्ति की मौत, हत्या का आरोप

अलीगढ़, जागरण संवाददाता: शहर के मोहल्ला भुजपुरा में शुक्रवार रात को मारपीट के दौरान एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, मारपीट में धक्का लगने से व्यक्ति गिर गया था। पोस्टमार्टम में मौत का कारण हार्ट अटैक आया है। हालांकि स्वजन ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला समेत चार लोगों के खिलाफ गर-इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मोहल्ला भुजपुरा निवासी 53 वर्षीय सफरुद्धीन निकिल पालिश का काम करते थे। स्वजन के मुताबिक, शुक्रवार रात को सफरुद्धीन अपने बेटे रिजवान के साथ बाजार गए थे। वहां से स्कूटी पर लौट रहे थे। तभी गली में ब्रेकर आने के चलते स्कूटी अनियंत्रित हो गई। इसी बीच पड़ोसी महिला अंजुम ने स्कूटी की रफ्तार तेज होने की बात कही। विरोध करने पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों के लोग आ गए, जिनमें मारपीट हो गई।

इसी बीच सफरुद्दीन ने बीचबचाव करने की कोशिश की। आरोप है कि आरोपित पक्ष ने सफरूदीन को धक्का दे दिया। इससे वह जमीन पर गिर गए। अचेत अवस्था में उन्हें जेएन मेडिकल कालेज में ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

इंस्पेक्टर कोतवाली नगर बृजेश कुमार ने बताया कि आरोपित अंजुम, शादाब, भोला व आसिफ के खिलाफ मारपीट व गैर-इरादतन हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी