मोबाइल फोन न दिलाने पर किशोर ने खाया जहर Aligarh news

एक किशोर को परिजनों ने मोबाइल फोन नहीं दिलाया तो नाराज होकर उसने विषाक्त पदार्थ खा लिया। जिस के कारण किशोर की मौत हो गई।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Publish:Tue, 14 Jan 2020 08:20 PM (IST) Updated:Wed, 15 Jan 2020 07:50 PM (IST)
मोबाइल फोन न दिलाने  पर किशोर ने खाया जहर Aligarh news
मोबाइल फोन न दिलाने पर किशोर ने खाया जहर Aligarh news

अलीगढ़ [ जेएनएन ] :  अाज केे समय मेें हर युवा पीढ़ी में स्मार्ट फोन को लेकर जो उत्साह देखने को मिल रहा है, उससे उनकी जान पर बन आए तो दुख की बात है। एेसे ही एक वारदात क्षेत्र के गांव विक्रमगंज में हुई एक किशोर को परिजनों ने मोबाइल फोन नहीं दिलाया तो नाराज होकर उसने विषाक्त पदार्थ खा लिया। जिस के कारण किशोर की मौत हो गई। परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए ही अंतिम संस्कार कर दिया। 

बड़े भाई से महंगा स्मार्ट फोन

ग्रामीणों के अनुसार सुमित (17) पुत्र सतेंद्र कुमार ने पिसावा से 12वीं की थी। वह अलीगढ़ स्थित कोचिंग सेंटर में आगे की तैयारी कर रहा था। कुछ दिन पूर्व ही छुट्टी लेकर गांव आया हुआ था। उसने नेवी में सेवारत अपने बड़े भाई चेतन कुमार से महंगा स्मार्ट फोन दिलाने की जिद की। भाई ने हाल ही में बाइक दिलाई थी। उसने सुमित को कुछ दिन बाद नया फोन दिला देने को कह दिया पर किशोर तुरंत मोबाइल दिलाने की जिद करने लगा। खफा होकर सुमित ने विषाक्त का सेवन कर लिया।

इलाज के दौरान तोड़ा दम

किशोर की तबीयत खराब होते देख परिजन तुरंत इलाज के लिए खुर्जा ले गए। यहां इलाज के दौरान सुमित ने दम तोड़ दिया। परिजनों ने शव को गांव लाकर अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं, पुलिस ने ऐसी किसी सूचना के होने से इन्कार किया है। 

chat bot
आपका साथी