अलीगढ़ में किशोरी को नशीला ब्रेड पकौड़ा खिलाकर किया दुष्कर्म

अकराबाद क्षेत्र के एक गांव में होली मिलन के बहाने घर बुलाकर किशोरी को नशीला ब्रेड पकौड़ा खिलाकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 05:52 PM (IST) Updated:Sat, 20 Apr 2019 07:13 PM (IST)
अलीगढ़ में किशोरी को नशीला ब्रेड पकौड़ा खिलाकर किया दुष्कर्म
अलीगढ़ में किशोरी को नशीला ब्रेड पकौड़ा खिलाकर किया दुष्कर्म

अलीगढ़ (जेएनएन)। अकराबाद क्षेत्र के एक गांव में होली मिलन के बहाने घर बुलाकर किशोरी को नशीला ब्रेड पकौड़ा खिलाकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप  है कि पुलिस ने घटना के 25 दिन बाद भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

ब्रेड पकौड़ा खाते ही किशोरी हुई बेहोश
एसएसपी दफ्तर पर मंगलवार को पीडि़त किशोरी के परिजन फरियाद लेकर पहुंचे। बकौल परिजन, किशोरी को पड़ोसी दंपती अपने कासगंज निवासी एक रिश्तेदार के सहयोग से 24 मार्च को होली मिलन समारोह के बहाने बुलाकर अपने घर ले गए। आरोप है कि वहां किशोरी को नशीला ब्रेड पकौड़ा खिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। फिर उसे पड़ौसी का रिश्तेदार बेहोशी की हालत में बाइक पर बिठाकर कासगंज ले गया। जहां उसके साथ आरोपित युवक ने दुष्कर्म कर डाला।

पुलिस ने दर्ज नहीं की रिपोर्ट
आरोप है कि अगले दिन किशोरी को आरोपित मकदूम नगर बस स्टॉप के पास किसी को कुछ भी बताने की धमकी देकर छोड़कर चला गया। परिजनों ने आरोप लगाया कि मामले में अकराबाद थाने की पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने खानापूर्ति कर उन्हें टरका दिया और रिपोर्ट दर्ज नहीं की उल्टा उन्हें धमका रही है। एसपी देहात मणिलाल पाटीदार ने मामले में सीओ बरला को जांच सौंपते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी