अलीगढ़ में बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर लूटा, दो युवकों संग युवती ने दिया घटना को अंजाम

देहलीगेट थाने से महज सौ मीटर दूरी पर एक बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर घर में लूटपाट की गई। लुटेरों में दो युवक और एक युवती बताए जा रहे हैं। विरोध करने पर महिला को पीटा भी गया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Tue, 28 May 2019 12:28 PM (IST) Updated:Tue, 28 May 2019 02:05 PM (IST)
अलीगढ़ में बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर लूटा, दो युवकों संग युवती ने दिया घटना को अंजाम
अलीगढ़ में बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर लूटा, दो युवकों संग युवती ने दिया घटना को अंजाम

अलीगढ़ (जेएनएन)। देहलीगेट थाने से महज सौ मीटर दूरी पर एक बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर घर में लूटपाट की गई। लुटेरों में दो युवक और एक युवती बताए जा रहे हैं। विरोध करने पर महिला को पीटा भी गया। लुटेरे महिला के पहने गहनों के अलावा अलमारी में रखे नगदी, जेवर भी ले गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मौके पर पहुंची पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने घटना की निंदा कर कार्रवाई की मांग की है।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

देहलीगेट क्षेत्र में गूलर रोड स्थित राधा की सराय निवासी केला देवी के पति नानक चंद्र का निधन हो चुका है। इनके दो बेटे नगला मसानी में रहते हैं। एक बेटा कृष्णा गोपाल और बेटी इनके साथ रहते हैं। ई-रिक्शा चालक बेटा रात में लौटता है। घटना साढ़े आठ बजे की बताई जा रही है। केला देवी के मुताबिक वह घर के निकट मेडिकल स्टोर से दवा लेकर लौटी थीं। दरवाजे की कुंडी लगाकर जैसे ही अंदर गईं, तभी दो युवकों ने दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खुलते ही युवकों ने उन्हें अंदर ढकेल दिया। एक युवती भी आ गई। तीनों ने दुपट्टे से उनके हाथ बांध दिए और मारपीट करने लगे। कान, नाक, गले में पहले जेवर नोंच लिए। जबरन चाबी लेकर अलमारी से बेटी के जेवर व नगदी लेकर वे लोग भाग निकले।

शोर सुनकर आए आसपास के लोग

शोर सुनकर स्थानीय लोगों ने हाथ खोले। सूचना पर सीओ प्रथम विशाल पांडेय, इंस्पेक्टर इंद्रेश कुमार व डॉग स्क्वाड ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। पता चला कि लुटेरे घर के पास ही खड़े थे। हालांकि, पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। सीओ ने बताया कि महिला के बताए गए हुलिया के आधार पर संदिग्ध लोगों को तलाशा जा रहा है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी