शहर से लेकर गांव तक हुंकार, 14 को पीएम की जनसभा में जुटेगी भीड़ अपार Aligarh news

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। भाजपा नेताओं ने 14 सितंबर को पीएम नरेन्द्र मोदी की जनसभा को लेकर पूरी ताकत झोंक दी है। रविवार को शहर से लेकर गांव तक भाजपाइयों ने हुंकार भरी। हर तरफ सिर्फ एक ही आवाज थी 14 को पीएम की जनसभा में चलो।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 06:12 AM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 06:14 AM (IST)
शहर से लेकर गांव तक हुंकार, 14 को पीएम की जनसभा में जुटेगी भीड़ अपार Aligarh news
भाजपा नेताओं ने 14 सितंबर को पीएम नरेन्द्र मोदी की जनसभा को लेकर पूरी ताकत झोंक दी है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता।  भाजपा नेताओं ने 14 सितंबर को पीएम नरेन्द्र मोदी की जनसभा को लेकर पूरी ताकत झोंक दी है। रविवार को शहर से लेकर गांव तक भाजपाइयों ने हुंकार भरी। हर तरफ सिर्फ एक ही आवाज थी 14 को पीएम की जनसभा में चलो। भाजपा के साथ ही भाजयुमो, महिला मोर्चा, प्रकोष्ठ और विभाग सभी टीमों के साथ निकलें। प्रभारी मंत्री सुरेश राणा, प्रदेश महामंत्री अश्वनी त्यागी, क्षेत्रीय अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी सभी ने जनता से अपील की कि जनसभा में पहुंचे। बाइक रैलियां निकालीं गईं।

भाजपा के दिग्‍गज नेताओं का तीन से अलीगढ़ में डेरा

पीएम की जनसभा को लेकर भाजपा के प्रदेश के दिग्गज नेताओं ने तीन दिनों से डेरा डाला हुआ है। प्रभारी मंत्री सुरेश राणा ने अतरौली में जनता को संबोधित किया। लोगों से कहा कि पीएम अलीगढ़ को बड़ी सौगात दे रहे हैं, आने वाले दिनों में अलीगढ़ नई इबारत लिखेगा। प्रदेश महामंत्री अश्वनी त्यागी ने कहा कि पीएम की जनसभा को एतिहासिक बनाना है, हमें पूरी ताकत लगा देनी है। क्षेत्रीय अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी ने जिले और महानगर की टीम के साथ बैठकें की। उन्होंने कहा कि कहीं कोई कमी नहीं रहनी चाहिए, अपार जनसमूह उमड़ेगा, इसलिए व्यवस्थाएं सभी दुरुस्त रहें। छर्रा विधायक ठा. रवेंद्र पाल सिंह ने छर्रा विधानसभा क्षेत्र के गांवों में संपर्क किया। उन्होंने कहा कि अलीगढ़ को इतनी बड़ी सौगात कभी नहीं मिल सकती थी। यह हम सभी का सौभाग्य है। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ का आभार जताया।

भाजपाइयों ने निकाली बाइक रैली

भाजयुमो के महानगर अध्यक्ष अमन गुप्ता ने बाइक रैली निकाली और लोगाें से जनसभा में पहुंचने की अपील की। डा. निशित शर्मा ने घर-घर जाकर पर्चें बांटे। शहर विधायक संजीव राजा और कोल विधायक अनिल पाराशर ने भी घर-घर जाकर संपर्क किया। सभी से अपील की कि जनसभा में पहुंचकर एतिहासिक पल के गवाह बनें। इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी और खैर विधायक अनूप प्रधान ने भी गांवों में संपर्क किया। जिलाध्यक्ष चौधरी ऋषिपाल सिंह ने कहा कि यह जनसभा अलीगढ़ की तस्वीर बदलने का काम करेगी। शिक्षा और उद्योग जगत में अलीगढ़ नया अध्याय लिखेगा। एमएलसी डा. मानवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि पीएम के एक-एक शब्द हम सभी के लिए पाथेय होंगे। पूर्व जिलाध्यक्ष ठा. गोपाल सिंह ने कहा कि पीएम ने देश को आगे बढ़ाने का काम किया, जो आजतक कोई नहीं कर सका। सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के विकास में नई इबारत लिख दी। अलीगढ़ के लिए दो उपलब्धियां बहुत बड़ी हैं। जिला महामंत्री शिव नारायण शर्मा ने कहा कि गांवों से बड़ी संख्या में लोग पहुंचेंगे। जिला मंत्री सुरेश ने कहा कि पीएम का मार्गदर्शन हम सभी को प्रेरित करने वाला होगा। सैकड़ों गांवों से लोग पहुंच रहे हैं। धर्मेद्र चौधरी, पवन भीलवाड़ा, हरेंद्र सिंह कालू, अर्पित तिवारी आदि लगातार संपर्क कर रहे हैं।

24 घंटे जुटे, सिर्फ 14 है लक्ष्य

पीएम की जनसभा को सफल बनाने के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता 24 घंटे जुट गए हैं। सर्किट हाउस में वाररुम बनाकर कार्य कर रहे हैं। जिला उपाध्यक्ष गौरव शर्मा ने कहा कि वाहनों की इतनी मांग है कि उन्हें पूरी करना मुश्किल हो रहा है। तमाम लोग स्वप्रेरणा से पहुंचेंगे। ऐसा पहली बार देखा गया है। अश्वनी ठाकुर, चंद्रमणि कौशिक ने कहा कि दो दिनों से लगातार काम में जुटे हुए हैं।

chat bot
आपका साथी