Corona Vaccination: कोरोना का खतरा टला नहीं, अलीगढ़ में आज 165 टीमें करेंगी कोरोनारोधी टीकाकरण

anti-coronavirus vaccination in Aligarh जिले में कोरोना टीकाकरण जारी है। शनिवार को जिला स्तरीय अस्पताल सीएचसी-पीएचसी समेत करीब 165 स्थानों पर कोरोनारोधी टीकाकरण किया जाएगा। 60 पार वालों को बूस्टर डोज लगाई जा रही है। कोरोना संक्रमण फिर से बढ़ रहा है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sat, 28 May 2022 06:15 AM (IST) Updated:Sat, 28 May 2022 06:15 AM (IST)
Corona Vaccination: कोरोना का खतरा टला नहीं, अलीगढ़ में आज 165 टीमें करेंगी कोरोनारोधी टीकाकरण
जिला स्तरीय अस्पताल, सीएचसी-पीएचसी समेत करीब 165 स्थानों पर कोरोनारोधी टीकाकरण होगा।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। जिले में कोरोना टीकाकरण जारी है। शनिवार को जिला स्तरीय अस्पताल, सीएचसी-पीएचसी समेत करीब 165 स्थानों पर कोरोनारोधी टीकाकरण किया जाएगा। अब तक करीब 57 लाख टीके लगाए जा चुके हैं।जिन लोगों ने दूसरी या बूस्टर डोज नहीं लगवाई है, वे देर न करें। कोरोना संक्रमण फिर से बढ़ रहा है। इसलिए लापरवाही न बरतें।

बूस्‍टर डोज लगवाना जरूरी

जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. एमके माथुर ने बताया कि कोरोना संक्रमण के नए मामले लगातार निकल रहे हैं। संक्रमण से बचाव में टीकाकरण बहुत कारगर है। टीके की वजह से ही नए मरीजों को अस्पताल में भर्ती नहीं होना पड़ रहा है। संक्रमण भी कम हुआ है। लेकिन, वायरस के स्ट्रेन को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता। लाखों की संख्या में दूसरा टीका लगवाने के लिए लोग केंद्रों पर नहीं पहुंचे। 60 पार वालों को बूस्टर डोज भी लगाई जा रही है। जिन लोगों ने दूसरी या बूस्टर डोज नहीं लगवाई है, वे देर न करें। कोरोना संक्रमण फिर से बढ़ रहा है। इसलिए लापरवाही न बरतें।

सीएम को भेजा शिकायती पत्र

अलीगढ़ : गलत व फर्जी दस्तावेज लगाकर नौकरी पाने वालों व स्कूल में छात्रसंख्या में हेरफेर करने और शिक्षकों के अटैचमेंट में फर्जीवाड़े के खिलाफ शिक्षाधिकारियों की ओर से कार्रवाई न किए जाने की शिकायत मुख्यमंत्री से की गई है। ग्राम पंचायत अहरौला की प्रधान रीना देवी ने सीएम को शिकायती पत्र भेजते हुए लिखा है कि क्षेत्र के इंटर कालेज में शिक्षकों के अटैचमेंट में गड़बड़ी है। चतुर्थश्रेणी कर्मचारी भी नहीं है। वहीं खैर निवासी पवन कुमार ने खैर के इंटर कालेज में फर्जी दस्तावेजों से नौकरी पाने के प्रकरण में आरोपित पर कार्रवाई न करने की शिकायत डीएम से की है। डीआइओएस डा. धर्मेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि खैर के इंटर कालेज वाले प्रकरण में कार्रवाई कर बोर्ड को रिपोर्ट भेजी गई है। अगर कोई अन्य प्रकरण है तो उसे भी दिखवाएंगे

chat bot
आपका साथी