होटल मैनेजर की हत्‍या का मामला: बेटे को भी मिली थी धमकी

खैर में होटल मैनेजर पुष्प कुमार वाष्र्णेय की हत्या की खबर पर होटल कारोबार से जुड़े लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। पुलिस से उन्होंने आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। डीएम के आदेश पर रात में ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Tue, 21 Dec 2021 05:35 PM (IST) Updated:Tue, 21 Dec 2021 05:35 PM (IST)
होटल मैनेजर की हत्‍या का मामला: बेटे को भी मिली थी धमकी
पुलिस का कहना है कि लेनदेन का विवाद है। हालांकि इसकी तह तक जाने के लिए टीमें लगाई गईं हैं।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। खैर में होटल मैनेजर पुष्प कुमार वाष्र्णेय की हत्या की खबर पर होटल कारोबार से जुड़े लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। पुलिस से उन्होंने आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। डीएम के आदेश पर रात में ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई। बेटे कपिल ने आरोप लगाया कि मकान के विवाद को लेकर उन्हें फोन पर ही धमकियां मिल रही थीं। उनको भी जान से मारने की धमकी मिली थी। कपिल ने खैर से किसी तरह का कोई नाता नहीं बताया है।

यह है मामला

प्रीमियर नगर निवासी पुष्प कुमार तीन भाइयों में दूसरे नंबर के थे। परिवार में पत्नी मिथलेश व इकलौता बेटा कपिल है। कपिल हार्डवेयर कारोबारी हैं। पुलिस के मुताबिक, पुष्प का खिरनीगेट में एक मकान है। इसे लेकर करीब एक साल से विवाद चल रहा था। कपिल का कहना है कि विवाद के चलते ही एक माह पहले ही मकान को एक करोड़ रुपये में बेच दिया था। इसके बाद से ही पुरानी पार्टी की ओर से धमकी भरे फोन आने लगे। कपिल का आरोप है कि उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी गई थी। आरोपित शहर के ही रहने वाले हैं। इससे ज्यादा कपिल कुछ नहीं बता नहीं पाए। इधर, पुलिस का कहना है कि लेनदेन का विवाद है। हालांकि इसकी तह तक जाने के लिए टीमें लगाई गईं हैं।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने होटल में की जांच सोमवार रात को पुलिस ने होटल मेलरोज इन में जाकर भी जांच-पड़ताल की। होटल के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। इसमें पुष्प स्कूटी से होटल से निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन, उनका फोन बंद है। पुलिस की सर्विलांस टीम व एसओजी की टीमें जांच में लगाई गई हैं। पैनल से कराया जा रहा पोस्टमार्टम पुलिस ने घटना को देखते हुए रात में ही जिला प्रशासन से पोस्टमार्टम कराने की अनुमति ले ली। देररात एक बजे डाक्टरों के पैनल के जरिये पोस्टमार्टम प्रक्रिया शुरू हो गई थी। यहां खैर थाना प्रभारी प्रवेश कुमार मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी