शार्ट सर्किट से फल की दुकान जलकर राख, लाखों का नुकसान Aligarh news

देहलीगेट चौराहे के पास रविवार देर रात फल की दुकान में भीषण आग लग गई। जिसमें लाखों रुपये का सामान जलकर स्वाह हो गया। तीन दमकल ने स्थानीय लोगों की मदद से लगी आग पर काबू पा लिया। आग का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 03:40 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 03:49 PM (IST)
शार्ट सर्किट से फल की दुकान जलकर राख, लाखों का नुकसान Aligarh news
देहलीगेट चौराहे के पास फल की दुकान में लगी आग से उठती लपटें।

अलीगढ़, जेएनएन : देहलीगेट चौराहे के पास रविवार देर रात फल की दुकान में भीषण आग लग गई। जिसमें लाखों रुपये का सामान जलकर स्वाह हो गया। तीन दमकल ने स्थानीय लोगों की मदद से लगी आग पर काबू पा लिया। आग का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है।

दो सगे भाई लगाते हैं फल की दुकान

देहलीगेट चौराहे के पास सगे भाई सचिन कुमार व चंदन कुमार की फल की दुकान है। यहां थोक व रिटेल में फलों की बिक्री होती है। दोनों भाई देर शाम दुकान बंद कर घर चले गए। रात करीब साढ़े नौ बजे दुकान से स्थानीय लोगों ने आग की तेज लपटें उठती देखीं। जिस पर वे लगी आग को बुझाने में जुट गए। आग विकराल होने लगी तो दमकल को खबर दी गई। तीन दमकल ने पहुंचकर करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया, अन्यथा आग दूसरी दुकानों को भी चपेट में ले सकती थी। आग से दुकान में रखे फ्रिज, इनवर्टर व इलेक्ट्रानिक कांटे समेत लाखों रुपये के फल भी जल गए।

नवरात्र व रोजे का सामान रखा था

पीडि़त दुकानदारों के अनुसार नवरात्र व रोजों को लेकर उन्होंने फलों का काफी स्टाक कर रखा था, जो आग में जल गया। आग लगने की खबर पर पूर्व मेयर शकुतंला भारती भी पहुंच गईं और पीडि़त दुकानदारों को सांत्वना दी। बन्नादेवी के फायर स्टेशन आफीसर उमाशंकर यादव ने बताया कि आग शार्ट सर्किट से लगी थी, जिस पर काबू पा लिया गया है। 

chat bot
आपका साथी