अलीगढ़ में ऑनर किलिंग का पर्दाफाश : चौकीदार को फूंककर प्रेमिका को भी मार डाला

टप्पल थाना क्षेत्र के गांव हामिदपुर में ऑनर किलिंग की सनसनीखेज वारदात से पुलिस ने पर्दा उठा दिया। चौकीदार की हत्या कर शव फूंकने के बाद गांव का रवेंद्र प्रेमिका को बहन के पास हरियाण

By Edited By: Publish:Fri, 03 May 2019 03:56 PM (IST) Updated:Fri, 03 May 2019 03:56 PM (IST)
अलीगढ़ में ऑनर किलिंग का पर्दाफाश : चौकीदार को फूंककर प्रेमिका को भी मार डाला
अलीगढ़ में ऑनर किलिंग का पर्दाफाश : चौकीदार को फूंककर प्रेमिका को भी मार डाला

अलीगढ़ (जेएनएन)। टप्पल थाना क्षेत्र के गांव हामिदपुर में ऑनर किलिंग की सनसनीखेज वारदात से पुलिस ने पर्दा उठा दिया। चौकीदार की हत्या कर शव फूंकने के बाद गांव का रवेंद्र प्रेमिका को बहन के पास हरियाणा ले गया था। चार दिन बाद बुलंदशहर लाकर उसकी हत्या कर दी, शव कचुरा नहर में बहा दिया था। बुलंदशहर पुलिस शव बरामद कर दाह-संस्कार करा चुकी है। लेकिन मृतका के हुलिए से पहचान कर ली गई। आरोपित ने भी अपना गुनाह कबूल लिया।

यह था मामला
गांव हामिदपुर निवासी किशोर सिंह (60) तुलसी पैलेस मैरिज होम में चौकीदार थे। इसी गांव के मैरिज होम मालिक जगदीश ने 12 अप्रैल को सुबह 10 बजे चौकीदार के बेटे राजेंद्र ने बताया कि उसके पिता 11 अप्रैल की रात से गायब हैं। 13 अप्रैल को गुमशुदगी दर्ज करा दी। उसी रात से इसी गांव की 17 वर्षीय चांदनी और रवेंद्र भी गायब थे।

चौकीदार ने देख लिया था सब कुछ
पुलिस के मुताबिक छानबीन में पता चला कि रवेंद्र व चांदनी के प्रेम संबंध थे। दोनों मैरिज होम में अक्सर मिलते थे। घटना वाली रात चौकीदार ने उन्हें साथ देख लिया और और युवती के परिजनों से शिकायत करने पहुंच गए। राजेंद्र का कहना है कि परिजनों को लगा कि चौकीदार गांव में ढिंढोरा पीट देगा, इससे परिवार की बदनामी होगी। तब रवेंद्र के साथ मिलकर चौकीदार की हत्या कर शव रात 12 बजे कमरे में लाकर फूंक दिया।

प्रेमी प्रेमिका को लेकर चला गया
चांदनी को लेकर रवेंद्र भाग गया। इधर, चांदनी की भाभी कमलेश ने शोर मचा दिया कि शार्ट सर्किट से कमरे में आग लग गई, जिसमें चांदनी की मौत हो गई। चूंकि, सिर्फ कुछ हड्डियां ही बची थीं, पहचान पाना मुश्किल था कि शव महिला का है या पुरुष का। सुबह पहुंची पुलिस से सिर्फ पंचनामा भरवा कर शव का दाह-संस्कार कर दिया।

पीछा छुड़ाने के लिए की प्रेमिका की हत्या
 प्रेमी रवेंद्र ने प्रेमिका चांदनी से पीछा छुड़ाने के लिए बुलंदशहर लाकर उसकी हत्या कर दी। इंस्पेक्टर केपी सिंह ने बताया कि राजेंद्र ने कमलेश, रवेंद्र, चांदनी के ताऊ जगवीर, भीम, कन्हैया, योगेश आदि के खिलाफ तहरीर दी है। इस आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। रवेंद्र व इसके भाई सोमेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

तथ्य के आधार पर होगी कार्रवाई
एसपी देहात मणिलाल पाटीदार का कहना है कि पूरे प्रकरण से पर्दा उठ चुका है। चौकीदार के बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रथम दृष्टया मामला ऑनर किलिंग का नहीं लग रहा। विवेचना में जो तथ्य सामने आएंगे, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी