आरा मशीन पर मिला चौकीदार का शव, जमीन के विवाद में हत्‍या का आरोप Aligarh news

हाथरस सिटी रेलवे स्टेशन के सामने लकड़ी की टाल पर चौकीदार का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। जमीन के टुकड़े को लेकर हत्या किए जाने का आरोप स्वजन ने लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने नामजद आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:19 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:19 AM (IST)
आरा मशीन पर मिला चौकीदार का शव, जमीन के विवाद में हत्‍या का आरोप Aligarh news
हाथरस सिटी रेलवे स्टेशन के सामने लकड़ी की टाल पर चौकीदार का शव मिलने से सनसनी फैल गयी।

हाथरस, जेएनएन । हाथरस सिटी रेलवे स्टेशन के सामने लकड़ी की टाल पर चौकीदार का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। जमीन के टुकड़े को लेकर हत्या किए जाने का आरोप स्वजन ने लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने नामजद आरोपित को हिरासत में ले लिया है। 

आरा मशीन में चौकीदार था गजाधर 

रविवार की सुबह सिटी स्टेशन के सामने स्थित मनोज शर्मा की आरा मशीन पर एक व्यक्ति का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था । सूचना पर तत्काल क्षेत्राधिकारी नगर व थाना प्रभारी कोतवाली सदर द्वारा मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचकर जांच की गई। शव की शिनाख्त गजाधर सिंह पुत्र नन्नुमल निवासी गारवगढी थाना मुरसान उम्र 65 वर्ष के रुप में हुई। जो आरा मशीन पर चौकीदारी करता था। फॉरेन्सिक टीम द्वारा भी मौके पर पहुँचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। मृतक के चेहरे पर चोट के निशान पाये गये। पुलिस द्वारा मृतक के स्वजन को सूचित कर मौके पर बुलाया गया । लिखित तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं मे नामज़द अभियोग कोतवाली में पंजीकृत कर लिया।  पुलिस ने अभियोग में नामज़द आरोपित केशवदेव पुत्र कालीचरण को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है । इंस्पेक्टर अरविंद राठी का कहना है कि नामजद व्यक्ति से जमीन के एक टुकड़े को लेकर मृतक का विवाद कोर्ट में चल रहा था। उसी के चलते नामजद ने हत्या कर दी।

chat bot
आपका साथी