घर से घूमने को कहकर निकले मजदूर का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, हत्‍या की आशंका Aligarh news

सासनीगेट क्षेत्र के पला फाटक स्थित पंचशील बिल्डिंग के सामने बुधवार से गायब एक मजदूर का शव गुरुवार को रेलवे ट्रैक के पास पड़ा मिला। स्वजन ने युवक की हत्या की आशंका जतायी है जबकि पुलिस इसे खुदकुशी मानकर जांच की बात कर रही है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 03:32 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 03:40 PM (IST)
घर से घूमने को कहकर निकले मजदूर का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, हत्‍या की आशंका  Aligarh news
पंचशील बिल्डिंग के सामने बुधवार से गायब मजदूर का शव गुरुवार को रेलवे ट्रैक के पास पड़ा मिला।

अलीगढ़, जेएनएन : सासनीगेट क्षेत्र के पला फाटक स्थित पंचशील बिल्डिंग के सामने बुधवार से गायब मजदूर का शव गुरुवार को रेलवे ट्रैक के पास पड़ा मिला। स्वजन ने युवक की हत्या की आशंका जतायी है, जबकि पुलिस इसे खुदकुशी मानकर जांच की बात कर रही है।

बुधवार की शाम निकला था घर से

गांधीपार्क क्षेत्र की आंबेडकर कालोनी निवासी 21 वर्षीय राजकुमार उर्फ रिंकू पुत्र स्व. ओेमप्रकाश मजदूरी करता था। स्वजन के अनुसार राजकुमार बुधवार शाम घर से घूमने की कहकर निकला था। देर रात तक घर न पहुंचा तो चिंतित स्वजन तलाश में जुट गए। गुरुवार सुबह राजकुमार का शव पला फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। पुलिस शव की शिनाख्त कराने के प्रयास में जुटी हुई थी तभी राजकुमार के स्वजन तलाश करते हुए वहां आ गए और शव की पहचान कर ली। राजकुमार तीन भाइयों में सबसे छोटा था ।

हत्‍या का आरोप

स्वजन का आरोप है कि राजकुमार की किसी ने घर से बुलाकर ले जाकर हत्या की है और शव काे हादसे का रूप देने को लाकर यहां फेंक दिया है। राजकुमार अभी अविवाहित था। इंस्पेक्टर सासनीगेट गोविंद बल्लभ शर्मा का कहना है कि घटनास्थल के निरीक्षण के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक ने खुदकुशी की है। फिर भी मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा ।

chat bot
आपका साथी