तबादला न होता तो निदा प्रस्ताव लाते पार्षद

भाजपा पार्षदों ने शहर के बदहाली पर पूर्व नगर आयुक्त का किया विरोध सत्यप्रकाश पटेल के कार्यकाल में हुए कार्यों की जांच की कर रहे मांग।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Nov 2020 02:25 AM (IST) Updated:Fri, 06 Nov 2020 02:25 AM (IST)
तबादला न होता तो निदा प्रस्ताव लाते पार्षद
तबादला न होता तो निदा प्रस्ताव लाते पार्षद

जासं, अलीगढ़ : नगर आयुक्त रहे सत्यप्रकाश पटेल के तबादले पर भाजपा पाषर्दों ने कहा कि शासन अगर ये निर्णय न लेता तो वे सदन में नगर आयुक्त के खिलाफ निदा प्रस्ताव लाते। पार्षद अब उनके कार्यकाल में हुए कार्याें की जांच कराने की मांग कर रहे हैं।

पार्षद दल की कोर कमेटी की गुरुवार को हुई बैठक में दल के नेता वीरेंद्र सिंह ने कहा कि पूर्व नगर आयुक्त बोर्ड अधिवेशनों में अनुपस्थित रहते थे, पार्षद व अन्य जनप्रतिनिधियों के सामने नहीं आते थे। उपसभापति पुष्पेंद्र जादौन ने कहा कि सभी पार्षद उनके खिलाफ निदा प्रस्ताव लाने की तैयारी कर चुके थे। मुख्य सचेतक दिनेश गुप्ता ने कहा की प्रभारी मंत्री सुरेश राणा से शिकायत की गई थी। स्मार्ट सिटी के नाम पर पूरा शहर तहस-नहस कर दिया। सड़कें आज भी उखड़ी पड़ी हैं। जानकारी होने के बाद भी पूर्व नगर आयुक्त कुछ नहीं किया। अतिक्रमण के नाम पर कब्जामुक्त कराई ज्यादातर जमीनों पर स्टे आर्डर हैं। उप नेता डॉ. मुकेश शर्मा ने कहा कि जनता सब जानती है, कुछ छिपा नहीं है। भाजपा पार्षद विधायकों के जरिये मुख्यमंत्री को शहर के हालातों से अवगत करा रहे हैं। सचेतक विजय तोमर ने कहा कि शिकायतों का संज्ञान लेकर शासन ने पूर्व नगर आयुक्त को सचिवालय से संबद्ध किया है। इनके कार्यकाल में हुए कार्याें की जांच की शासन से मांग की जाएगी।

chat bot
आपका साथी