स्कूली बस व ट्रैक्टर-ट्रॉली में भिड़ंत, कई शिक्षिकाएं घायल Aligarh News

मथुरा रोड पर मंगलवार सुबह एक स्कूली बस ट्रैक्टर-ट्र्रॉली में भिड़ंत हो गई। घटना के होते ही बस में सवार शिक्षकाओं में चीख-पुकार मच गई। आसपास के तमाम लोग मौके पर आ गए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Tue, 11 Feb 2020 11:16 AM (IST) Updated:Wed, 12 Feb 2020 04:51 PM (IST)
स्कूली बस व ट्रैक्टर-ट्रॉली में भिड़ंत, कई शिक्षिकाएं घायल Aligarh News
स्कूली बस व ट्रैक्टर-ट्रॉली में भिड़ंत, कई शिक्षिकाएं घायल Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। मथुरा रोड पर मंगलवार सुबह एक स्कूली बस ट्रैक्टर-ट्र्रॉली में भिड़ंत हो गई। घटना के होते ही बस में सवार शिक्षिकाओं में चीख-पुकार मच गई। आसपास के तमाम लोग मौके पर आ गए। इन लोगों ने घायल पांच शिक्षिकाओं को बस से बाहर निकाला और उपचार के लिए निजी चिकित्सालय भिजवाया। घटना की वजह से अलीगढ़-मथुरा रोड का यातायात अवरुद्ध हो गया। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई  और यातायात को सुचारू कराया।

ट्रैक्टर चालक भाग गया

जागरण पब्लिक स्कूल मथुरा रोड का स्कूल स्टाफ रोजाना की तरह सुबह करीब नौ बजे बस से जा रहा था। हाईवे के पास बने ओवरब्रिज के पास सामने से आ रहा ईंटों से भरा ट्रैक्टर-ट्रॉली बस से जा टकराया। बस में सवार स्टाफ में चीख-पुकार शुरू हो गई। बस में सवार भुवनेश पचौरी निवासी पला साहिबाबाद रोड, रश्मि शर्मा निवासी एडीए कॉलोनी सासनीगेट, नमिता व गरिमा निवासी लोधी विहार व शिक्षक सुरेश कुमार घायल हो गए। घायलों को राहगीरों की मदद से पुलिस ने सासनीगेट स्थित निजी अस्पतालों में भर्ती कराया। खबर पाकर अस्पताल पहुंचीं जागरण पब्लिक स्कूल की डायरेक्टर रितु अग्रवाल व प्रधानाचार्य शकील अहमद ने घायलों का हाल-चाल जाना और इलाज की समुचित व्यवस्था कराई।  इधर जानकारी मिलने  पर घायल शिक्षिकाओं के परिजन मौके पर पहुंच गए। चार शिक्षिकाओं को अलीगढ़ सासनी गेट चौराहा के नजदीक निजी हॉस्पीटल में भर्ती गया है। इनमें रश्मि, ममता आदि शामिल हैं। जबकि हादसे में घायल दैनिक जागरण के पत्रकार लोकेश शर्मा की पत्नी  शिक्षिका भुवनेश पचौरी  भी घायल हुई हैं। जिनका उपचार मथुरा रोड पर निजी हॉस्पिटल में कराया गया है। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर-ट्रॉली को मौके पर ही छोड़कर भाग गया।

chat bot
आपका साथी