अलीगढ़ में चाइनीज मांझा बना काल, पति की मौत, पत्नी गंभीर

प्रतिबंधित चाइनीज मांझे से लगातार हो रहे हादसों के बाद भी शासन-प्रशासन इसकी बिक्री पर रोक नहीं लगा पा रहा है। इसी मांझे के चलते एक परिवार की हंसती-खेलती दुनिया पल भर में ही उजड़ गई। हादसे में पति की मौत हो गई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Mon, 21 Dec 2020 10:54 AM (IST) Updated:Mon, 21 Dec 2020 10:54 AM (IST)
अलीगढ़ में चाइनीज मांझा बना काल, पति की मौत, पत्नी गंभीर
पतंग का मांझा आकर सोनू के गले में लिपट गया।
अलीगढ़, जेएनएन। प्रतिबंधित चाइनीज मांझे से लगातार हो रहे हादसों के बाद भी शासन-प्रशासन इसकी बिक्री पर रोक नहीं लगा पा रहा है । इसी मांझे के चलते एक परिवार की हंसती-खेलती दुनिया पल भर में ही उजड़ गई। हादसे में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी व उसके दो मासूम बच्चे मामूली रूप से घायल हो गए । यह दर्दनांक हादसा रविवार शाम देहलीगेट क्षेत्र के हाईवे पर गांव शाहपुर कुतुब के पास हुआ। 
मांझा से ऐसे हुआ हादसा
अकराबाद क्षेत्र के नानऊ गांव के 30 वर्षीय सोनू सिंह उर्फ रानू पुत्र मुरारीलाल सिंह रविवार शाम करीब चार बजे अपनी ससुराल गांव नगौला, गभाना से पत्नी खुशबू व दो बच्चों को साथ लेकर बाइक से घर आ रहे थे । जैसे ही वे हाईवे पर शाहपुर कुतुब के पास पहुंचे तभी अचानक से एक पतंग का मांझा आकर सोनू के गले में लिपट गया। इससे सोनू की गर्दन चपेट में आ गई और वे गंभीर रूप से घायल हो गए । इसी बीच उनकी बाइक असंतुलित हो गई और सड़क के बीच बने डिवाइडर से जा टकरायी । हादसे में सोनू गंभीर रूप से घायल हो गए । जबकि पत्नी व बच्चों को मामूली चोट आयी । हादसे की खबर पर इलाका पुलिस व यूपी 112 की पीआरवी 0761 घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची । जहां डॉक्टरों ने सोनू उर्फ रानू को मृत घोषित कर दिया । हादसे की खबर पर सोनू के गांव नानऊ व ससुराल नगौला से रिश्तेदार आ गए । सोनू तीन भाईयों में दूसरे नंबर के थे । करीब तीन साल पहले बड़े भाई कालू की गभाना के पास सड़क हादसे में मौत हो गई थी । हादसे के बाद सोनू के स्वजन बेहाल हैं ।
chat bot
आपका साथी